scriptवीडियोः एक बार फिर शहर की शांत फिजा में जहर घोलने की कोशिश, आंबेडकर प्रतिमा तोड़ी | Anti-social elements broke Ambedkar statue, disorder | Patrika News
फिरोजाबाद

वीडियोः एक बार फिर शहर की शांत फिजा में जहर घोलने की कोशिश, आंबेडकर प्रतिमा तोड़ी

– टूंडला थाना क्षेत्र के स्वरूप नगर में तोड़ी गई प्रतिमा, लोगों ने किया हंगामा, दूसरी प्रतिमा लगाए जाने का दिया आश्वासन।

फिरोजाबादDec 23, 2018 / 11:38 am

arun rawat

Ambedkar

Ambedkar

फिरोजाबाद। शहर की शांत फिजा में एक बार फिर जहर घोलने की कोशिश की गई। असामाजिक तत्वों ने टूंडला थाना क्षेत्र के स्वरूप नगर में आंबेडकर प्रतिमा क्षतिग्रस्त कर दी। गुस्साए लोगों ने हंगामा करते हुए नारेबाजी कर दी। मामला बढ़ता देख पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने दूसरी प्रतिमा लगवाए जाने का आश्वासन देकर मामला शांत कराया। इस दौरान सुरक्षा की दृष्टि से काफी पुलिस फोर्स तैनात किया गया था।
स्वरूप नगर का मामला
टूंडला थाना क्षेत्र के स्वरूप नगर में आंबेडकर पार्क में लगी आंबेडकर प्रतिमा सुबह लोगों को क्षतिग्रस्त दिखी। यह बात जंगल में आग की तरह फैल गई। मौके पर आस-पास के लोगों की भीड़ जमा हो गई। लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया। जानकारी होने पर इंस्पेक्टर बीडी पांडे, एसडीएम रामसूरत पांडे समेत काफी संख्या में पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गए। उन्होंने किसी तरह लोगों का गुस्सा शांत कराया।
लगेगी दूसरी प्रतिमा
प्रतिमा तोड़े जाने से नाराज समाज के लोगों को एसडीएम ने आश्वास्त किया कि दूसरी प्रतिमा स्थापित की जाएगी। साथ ही जिसने यह कार्य किया है उसके विरुद्ध सख्त कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। शहर की शांति व्यवस्था के साथ किसी को भी खिलवाड़ नहीं करने दिया जाएगा। आश्वासन मिलने के बाद भी लोगों की भीड़ मौके पर जमा रही। शांति व्यवस्था को देखते हुए मौके पर पुलिस फोर्स लगाया गया है।

Home / Firozabad / वीडियोः एक बार फिर शहर की शांत फिजा में जहर घोलने की कोशिश, आंबेडकर प्रतिमा तोड़ी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो