scriptअयोध्या फैसले के बाद इस शहर में अमन, चैन के साथ निकला बारावफात का जुलूस, देखें वीडियो | Baravafat Procession was carried out with peace in Firozabad | Patrika News
फिरोजाबाद

अयोध्या फैसले के बाद इस शहर में अमन, चैन के साथ निकला बारावफात का जुलूस, देखें वीडियो

— फिरोजाबाद में जगह—जगह निकाले गए जुलूस, शांति व्यवस्था को लेकर तैनात रहा पुलिस फोर्स।

फिरोजाबादNov 10, 2019 / 11:35 am

arun rawat

Julus

Julus

फिरोजाबाद। अयोध्या फैसले के दूसरे दिन सुलहकुल की नगरी सुहागनगरी में अमन और चैन के साथ बारावफता का जुलूस निकाला गया। जुलूस में समाज के लोग हाथों में तिरंगा लेकर चल रहे थे। वहीं सुरक्षा व्यवस्था को लेकर काफी संख्या में पुलिस फोर्स मौजूद रहा। मुस्लिम समाज के लोगों ने भी शहरवासियों से अमन, चैन कायम रखने की अपील की। मुस्लिम समाज के लोगों ने देशभक्ति गीतों पर जमकर जय—जयकार की। दूसरे वर्ग के लोगों ने भी इस कार्य में सहयोग किया।
यह भी पढ़ें—

Ayodhya Verdict: सुहागनगरी की गंगा—जमुनी सभ्यता की यह दो धर्म गुरू फिर बने मिशाल

फिरोजाबाद में कई जगह निकले जुलूस
बारावफता का जुलूस फिरोजाबाद में कई स्थानों पर निकाला गया। अमन, चैन और सुख शांति की कामना लिए मुस्लिम समाज के लोग हाथों में तिरंगा लेकर चल रहे थे। जगह—जगह जुलूस का इस्तकबाल किया गया। समाज के लोगों ने एक दूसरे के गले लगकर इस त्यौहार की बधाई दी। शहर और नगरों में निकाले गए जुलूस में काफी संख्या में समाज के लोग शामिल रहे। सुरक्षा व्यवस्था के कड़े इंतजाम किए गए थे। चप्पे—चप्पे पर पुलिसकर्मी तैनात रहे। नन्हे—मुन्हे बच्चों ने भी तिरंगा लहराकर देशभक्ति के गीत गुनगुनाए।

Home / Firozabad / अयोध्या फैसले के बाद इस शहर में अमन, चैन के साथ निकला बारावफात का जुलूस, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो