scriptभाई के सामने बहन से तमंचे के बल पर लूट करने वाले बदमाशों को पुलिस ने दबोचा | Firozabad Police caught robbers crime news in hindi | Patrika News
फिरोजाबाद

भाई के सामने बहन से तमंचे के बल पर लूट करने वाले बदमाशों को पुलिस ने दबोचा

करीब 20 दिन पुरानी घटना, पुलिस ने दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है, जबकि एक बदमाश मौके से भागने में कामयाब रहा।

फिरोजाबादNov 21, 2017 / 12:05 pm

suchita mishra

Robbers

Robbers

फिरोजाबाद। जिले के पचोखरा क्षेत्र में भाई के साथ जा रही एक बहन से लूट करने वाले दो बदमाशों को पुलिस ने दबोच लिया, हालांकि मौके सेे एक आरोपी फरार हो गया। पकड़े गए बदमाशों के पास से पुलिस ने लूट का सामान बरामद कर लिया है।
सादाबाद क्षेत्र की है महिला
हाथरस सादाबाद के गांव झबरार निवासी पूजा देवी पत्नी केशवदेव की पचोखरा क्षेत्र के गांव हेमराजपुर में ससुराल है। करीब 20 दिन पहले पूजा अपने भाई पवन के साथ बाइक से मायके जा रही थी। तभी गांव के बाहर एक बाइक पर सवार तीन तमंचाधारी बदमाशों ने महिला ने नगदी और आभूषण लूट लिए थे। इसके बाद पीड़िता ने थाने में तहरीर दी थी। सोमवार सुबह थानाध्यक्ष प्रवेश कुमार देवखेड़ा मार्ग पर चेकिंग कर रहे थे। तभी मुखबिर ने उन्हें सूचना दी कि महिला के साथ लूट करने वाले आरोपी देवखेड़ा मार्ग पर किसी घटना को अंजाम देने की फिराक में खड़े हुए हैं। तभी पुलिस ने सूचना के आधार पर बदमाशों की घेराबंदी कर दी।
पुलिस ने पकड़े दो आरोपी
जैसे ही बदमाशों ने पुलिस को देखा, वे भागने लगे लेकिन पुलिस ने पीछा कर दो आरोपियों को पकड़ लिया। हालांकि इस बीच एक आरोपी मौका पाकर भाग निकला। जब इन बदमाशों की तलाशी ली गई तो आरोपियों के पास से चार सोने की अंगूठी, एक जंजीर, दो तमंचा और तीन कारतूस बरामद किए गए। थानाध्यक्ष ने बताया कि पकड़े गए बदमाशों ने अपने नाम अवधेश राठौर पुत्र महेशचन्द्र निवासी हिमायूंपुर थाना दक्षिण और संजय उर्फ संजू पुत्र राकेश निवासी टापाकलां थाना उत्तर फिरोजाबाद बताया है। इनका एक साथी विनय श्रोत्रिय पुत्र दिनेश श्रोत्रिय निवासी रूपसपुर थाना लाइनपार भागने में सफल रहा। फिलहाल फरार आरोपी की तलाश में दबिश दी जा रही है।
आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ की सरकार आने के बाद अपराध नियंत्रण के तमाम दावे किए गए थे, लेकिन वास्तविकता के धरातल पर वे दावे खोखले साबित हुए। प्रदेश में अपराध आज भी बेलगाम है।

Home / Firozabad / भाई के सामने बहन से तमंचे के बल पर लूट करने वाले बदमाशों को पुलिस ने दबोचा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो