scriptCAA और NRC को लेकर जीआरपी आईजी ने की समुदाय विशेष के लोगों के साथ बैठक, भाईचारा बनाए रखने की अपील | GRP IG meeting with community specific people regarding CAA and NRC | Patrika News
फिरोजाबाद

CAA और NRC को लेकर जीआरपी आईजी ने की समुदाय विशेष के लोगों के साथ बैठक, भाईचारा बनाए रखने की अपील

— दिल्ली में भड़क रहे दंगों के बीच फिरोजाबाद पहुंचे आईजी जीआरपी, 20 दिसंबर 2019 को CAA को लेकर फिरोजाबाद में भड़का था दंगा

फिरोजाबादFeb 27, 2020 / 05:08 pm

arun rawat

IG agra

IG agra

फिरोजाबादCAA और NRC को लेकर दिल्ली में हो रहे बवाल के बीच जीआरपी के आईजी ने फिरोजाबाद में डेरा डाला। उन्होंने समुदाय विशेष के लोगों के बीच बैठकर शांति बनाए रखने की अपील की। साथ ही उनसे भाईचारा बनाए रखने और दूसरे के बहकावे में न आने की बात कही। इस दौरान उन्होंने फिरोजाबाद की सड़कों पर फ्लैग मार्च निकालकर शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील की।
रसूलपुर थाने पर बुलाई बैठक
गुरुवार को आईजी रेलवे विजय प्रकाश, आईजी आगरा ए सतीश गणेश, एसएसपी सचिन्द्र पटेल के साथ थाना रसूलपुर में पीस कमेटी को लेकर बैठक बुलाई। जिसमें उन्होंने मिश्रित आबादी के बीच रह रहे लोगों को बुलाकर उनसे शांति व्यवस्था की अपील की। पूर्व में हुए दंगे को भुलाकर भाई चारा कायम रखने की अपील की। उन्होंने कहा कि पुलिस आपकी सुरक्षा और सेवा के लिए है। किसी प्रकार की परेशानी होने पर तत्काल पुलिस को सूचना दें जिससे समय रहते कार्रवाई की जा सके।
झांसे में न आएं
उन्होंने कहा कि आप लोग किसी के बहकावे में न आएं। अपना भला बुरा हर व्यक्ति को दिखाई देता है। किसी प्रकार का संशय होने पर पुलिस से बात कर सकते हैं। एक दिन पूर्व आईजी ने फ्लैग मार्च निकालकर शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील भी की थी। पीस कमेटी के उपरांत वह हाल ही में अपहरण से छूटकर आए युवा अधिवक्ता के घर पहुंचे और उनकी कुशलक्षेम पहुंची।

Home / Firozabad / CAA और NRC को लेकर जीआरपी आईजी ने की समुदाय विशेष के लोगों के साथ बैठक, भाईचारा बनाए रखने की अपील

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो