पत्नी की ससुराल शिकायत लेकर गए पति को मिली दुत्कार, मंदिर में खोजा ठिकाना

— थाना सिरसागंज फिरोजाबाद क्षेत्र का मामला, चंदपा हाथरस से पुलिस ने किया बरामद।

By: arun rawat

Updated: 29 Jul 2021, 07:03 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
फिरोजाबाद। पत्नी की दुत्कार के बाद तुलसीदास महाकवि हो गए। रामायण ग्रंथ की रचना कर डाली। वहीं, फिरोजाबाद में पत्नी का प्यार न मिलने पर एक पति ने मंदिर में अपना ठिकाना खोज लिया लेकिन पुलिस उसे पकड़कर ले आई और परिजनों के सुपुर्द कर दिया।
यह भी पढ़ें—

फिरोजाबाद में चोरी के बाद कबाड़ी को बेच देते थे, कबाड़ी पार्ट्स में बेचता था सामान

यह था पूरा मामला
जसराना थाना क्षेत्र के गांव नगला पट्टी निवासी जितेन्द्र उर्फ कल्लू पुत्र श्याम सिहं की शादी दो माह पूर्व मई में सिरसागंज के शादीपुर गांव निवासी प्रीती से हुई थी। एसपी ग्रामीण अखिलेश नारायण ने बताया कि शादी के बाद भी युवक को पत्नी से प्यार नहीं मिला। वह पत्नी की शिकायत लेकर ससुराल सिरसागंज के गांव शादीपुर गया था। जहां उसने ससुरालीजनों को पूरी घटना से अवगत कराया था लेकिन वहां भी उसकी बात को अनसुना कर दिया गया। इसी बात से नाराज होकर युवक 24 जुलाई को ससुराल से ही कहीं चला गया था।
यह भी पढ़ें—

कहीं बिना रजिस्ट्रेशन तो कहीं बिना डॉक्टर चलते मिले अस्पताल, जांच में हुआ खुलासा


वापस लौटकर नहीं आया
उसके बाद वह वापस लौटकर नहीं आया। युवक के घर न आने पर ससुर रतन सिंह पुत्र नेकराम ने थाना सिरसागंज में दामाद की गुमशुदगी दर्ज कराई थी। तभी से पुलिस उसकी तलाश कर रही थी। पुलिस ने गुरुवार (आज) युवक को हाथरस के चंदपा स्थित एक मंदिर से बरामद कर लिया। एसपी ग्रामीण ने बताया कि युवक यहां से नाराज होकर चंदपा स्थित एक मंदिर में रहने लगा था। युवक को उसके परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है।

arun rawat
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned