scriptहादसे में मृत पुलिसक र्मी को सुहागनगरी में दी गई श्रद्धांजलि, अलीगढ़ में थी तैनाती, मौत खींचकर ले गई मध्य प्रदेश | Policeman dead body Homagein firozabad | Patrika News
फिरोजाबाद

हादसे में मृत पुलिसक र्मी को सुहागनगरी में दी गई श्रद्धांजलि, अलीगढ़ में थी तैनाती, मौत खींचकर ले गई मध्य प्रदेश

— फिरोजाबाद का रहने वाला था मृतक, शव पहुंचते ही एसएसपी समेत अन्य पुलिसकर्मियों ने दी श्रद्धांजलि।

फिरोजाबादOct 07, 2021 / 11:27 am

arun rawat

ssp firozabad

सिपाही के शव को श्रद्धांजलि देते एसएसपी अशोक कुमार

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
फिरोजाबाद। अलीगढ़ में तैनात फिरोजाबाद के पुलिसकर्मी की मध्य प्रदेश में हुए सड़क हादसे में मौत हो गई। देर रात्रि तक जब गांव पहुंचा तो परिवार में कोहराम मच गया। एसएसपी समेत अन्य पुलिसकर्मियों ने गांव पहुंच सिपाही को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए परिवार को हर संभव मदद का भरोसा दिलाया।
यह भी पढ़ें—

रेलवे लाइन किनारे मिला कथा वाचक का शव, अनाथ हुए काजल और राजू

एका क्षेत्र का रहने वाला था सिपाही
अलीगढ़ जिले की पुलिस किसी अपराधी की गिरफ्तारी के लिए दबिश डालने जा रही थी। इसी दौरान मध्य प्रदेश के मुरैना जनपद में ग्वालियर रोड पर पुलिस की गाड़ी को किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मारी दी थी। इस हादसे में चार पुलिसकर्मियों की मौत हो गई थी। यह चारों पुलिसकर्मी यूपी के ही रहने वाले थे। एक पुलिसकर्मी जिसका नाम सुनील कुमार था, अलीगढ़ के इगलास थाने में तैनात था। वह फिरोजाबाद के थाना एका क्षेत्र के गांव नगला चित्र का रहने वाला था।
यह भी पढ़ें—

रेलवे लाइन किनारे मिला कथा वाचक का शव, अनाथ हुए काजल और राजू

देर रात्रि पहुंचा शव
पोस्टमार्टम के बाद देर रात शव पैतृक गांव लाया गया, जहां अंतिम विदाई दी गई। इस मौके पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार शुक्ला के साथ-साथ अन्य अधिकारी भी मौजूद थे। अधिकारियों ने पीड़ित परिवार को सांत्वना दी। साथ ही हरसंभव मदद का भरोसा दिया है। एसएसपी अशोक कुमार ने बताया कि संकट की घड़ी में पूरा पुलिस प्रशासन मृतक सिपाही के परिवार की मदद के लिए तैयार खड़ा है।

Home / Firozabad / हादसे में मृत पुलिसक र्मी को सुहागनगरी में दी गई श्रद्धांजलि, अलीगढ़ में थी तैनाती, मौत खींचकर ले गई मध्य प्रदेश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो