scriptVIDEO: राशन घोटाले की जांच करने गए थे पूर्ति निरीक्षक, ग्रामीणों ने कर दिया ऐसा काम देखकर एसडीएम, नायब तहसीलदार के फूल गए हाथ पैर | Purti Inspector investigate mortgage In firozabad | Patrika News
फिरोजाबाद

VIDEO: राशन घोटाले की जांच करने गए थे पूर्ति निरीक्षक, ग्रामीणों ने कर दिया ऐसा काम देखकर एसडीएम, नायब तहसीलदार के फूल गए हाथ पैर

– गांव से निकलकर राजा का ताल चैकी पर पहुंचे अधिकारियों को वहां भी घेरा, ग्राम पंचायत राजमल के जरारा गांव में राशन डीलर की मनमानी का विरोध कर रहे थे ग्रामीण।

फिरोजाबादJun 29, 2019 / 04:44 pm

arun rawat

choki

choki

फिरोजाबाद। राशन डीलर के विरुद्ध आई शिकायत की जांच करने पहुंचे पूर्ति निरीक्षक को ग्रामीणों ने घेर लिया। मौके पर पहुंचे एसडीएम और नायब तहसीलदार को भी ग्रामीणों ने बंधक बना लिया। गांव से किसी तरह निकलकर नगला बीच चैकी पहुंचे अधिकारियों का वहां भी घेराव कर दिया। करीब डेढ़ घंटे बाद मामला शांत हो सका। इस दौरान जांच नहीं हो सकी।
टूंडला तहसील का मामला
टूंडला तहसील की ग्राम पंचायत राजमल के गांव जरारा के ग्रामीणों ने राशन डीलर सरोज देवी द्वारा मनमानी करने का आरोप लगाया था। ग्रामीणों ने राशन डीलर पर बच्चों के साथ मारपीट करने की भी बात कही थी। शिकायत को लेकर शनिवार को पूर्ति निरीक्षक अरविंद कुमार गांव में जांच करने के लिए पहुंचे थे। तभी ग्रामीणों ने उन्हें घेर लिया। उन्होंने निकलने का प्रयास किया लेकिन निकल नहीं सके। इसकी जानकारी पूर्ति निरीक्षक ने एसडीएम को दी। मौके पर पहुंचे एसडीएम रामहर्ष मौर्य और नायब तहसीलदार केके शर्मा को भी ग्रामीणों ने घेर लिया। काफी समझाने के बाद भी ग्रामीण नहीं माने। जब एसडीएम ने वहां से निकलना चाहा तो महिलाएं उनकी गाड़ी के सामने आकर खड़ी हो गईं।
पुलिस चाौकी पहुंचे अधिकारी
किसी तरह अधिकारी वहां से निकलकर नगला बीच पुलिस चैकी पहुंचे। उनके पीछे काफी संख्या में ग्रामीण भी पहुंच गए। जहां सभी अधिकारियों को बंधक बना दिया गया। करीब डेढ़ घंटे तक हंगामा होता रहा। पुलिस की मौजूदगी में अधिकारी चाौकी से निकलकर तहसील पहुंचे। इस मामले को लेकर नायब तहसीलदार ने बताया कि पूर्ति निरीक्षक ने ग्रामीणों द्वारा घेर लेने की शिकायत की थी। एसडीएम और हम दोनों मौके पर पहुंचे तो हमें भी घेर लिया। किसी तरह चाौकी पहुंचे तो वहां भी ग्रामीण आ गए थे। शिकायत की जांच नहीं हो पाई है।
police choki
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो