scriptफिरोजाबाद के शिकोहाबाद में मंडी समिति के सामने जुटे सपाई, पूर्व सांसद के नेतृत्व में डाले हैं डेरा | SP sitting outside Mandi Committee under the leadership of former MP | Patrika News
फिरोजाबाद

फिरोजाबाद के शिकोहाबाद में मंडी समिति के सामने जुटे सपाई, पूर्व सांसद के नेतृत्व में डाले हैं डेरा

यूपी के फिरोजाबाद जिले की शिकोहाबाद स्थित मंडी समिति के बाहर सपाई कुर्सी लगाकर बैठे हुए हैं।

फिरोजाबादMar 09, 2022 / 10:26 am

arun rawat

SP Leader

मंडी समिति के बाहर एकत्रित सपाई

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
फिरोजाबाद। यूपी के फिरोजाबाद जिले की शिकोहाबाद स्थित मंडी समिति के बाहर सपाई कुर्सी लगाकर बैठे हुए हैं। उन्हें ईवीएम में गड़बड़ी की आशंका सताने लगी है। पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के निर्देशन पर सपाई पूर्व सांसद अक्षय यादव के नेतृत्व में ईवीएम की निगरानी कर रहे हैं।
ईवीएम को लेकर सपा का हल्ला बोल शुरू हो गया है। सपा प्रमुख अखिलेश यादव के निर्देशन पर सपाइयों ने जिस मंडी समिति में स्ट्रांग रूम बनाए गए हैं। वहां डेरा जमा लिया है। वहीं, सपा को छोड़कर अन्य किसी दल के प्रत्याशी वहां नजर नहीं आ रहे हैं। बीएसपी न तो खुशी दिख रही है और न गम। वैसे तो सपाइयों ने मंगलवार रात्रि से ही शिकोहाबाद मंडी समिति के सामने डेरा जमा लिया था। बुधवार को भोर होते ही पूर्व सांसद अक्षय यादव गर्म कपड़े पहनकर मंडी समिति के बाहर बैठे पार्टी पदाधिकारियों के बीच पहुंच गए। उन्होंने कहा कि इस सरकार में ईवीएम कभी भी बदली जा सकती है। ईवीएम में किसी प्रकार की गड़बड़ी न हो इसलिए सपाई मंडी समिति के बाहर बैठे हुए हैं। वह सभी जब तक बैठे रहेंगे तब तक मतगणना पूरी नहीं हो जाती। मंडी समिति के बाहर सपाइयों के बैठने को लेकर हालांकि प्रशासन में खलबली मची हुई है लेकिन सपाई अपनी बात पर अड़े हैं। पूर्व सांसद ने कहा कि हम चाहते हैं कि निष्पक्ष तरीके से मतगणना कराई जाए। मंडी समिति के बाहर जहां सपाई बैठे हुए हैं। वहीं बुधवार को अखबार और नाश्ता भी मंगाया गया। पूर्व सांसद सुबह होते ही मौके पर पहुंच गए थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो