scriptएंगुलो और ऑडरेनेज ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ फ्रेंडली मैच के लिए इक्वाडोर की टीम में शामिल | Angulo and Ordenez included in Ecuador's squad for friendly match against Australia | Patrika News
फुटबॉल

एंगुलो और ऑडरेनेज ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ फ्रेंडली मैच के लिए इक्वाडोर की टीम में शामिल

मार्को एंगुलो और जोएल ऑडरेनेज को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैत्री मैच के लिए इक्वाडोर की टीम में शामिल किया गया है। इक्वाडोर और ऑस्ट्रेलिया 24 मार्च को सिडनी में और चार दिन बाद मेलबर्न में खेलेंगे।

नई दिल्लीMar 22, 2023 / 12:09 pm

lokesh verma

football.jpg

एंगुलो और ऑडरेनेज ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ फ्रेंडली मैच के लिए इक्वाडोर की टीम में शामिल।

मार्को एंगुलो और जोएल ऑडरेनेज को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैत्री मैच के लिए इक्वाडोर की टीम में शामिल किया गया है। बताया जा रहा है कि एफसी सिनसिनाटी मिडफील्डर एंगुलो और क्लब ब्रुग डिफेंडर ऑडरेनेज मंगलवार दोपहर ऑस्ट्रेलिया की यात्रा करने वाले थे, लेकिन मुख्य कोच फेलिक्स सांचेज ने अपने दस्ते में देर से शामिल करने का फैसला किया।

शिन्हुआ की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि एनर वालेंसिया, गोंजालो प्लाटा, कार्लोस ग्रुएजो और जोस हटाडरे को चोट के कारण इक्वाडोर की मूल 24-मैन फ्रेंडली सूची से काट दिया गया था। इक्वाडोर और ऑस्ट्रेलिया 24 मार्च को सिडनी में और चार दिन बाद मेलबर्न में मिलेंगे।

पहले इक्वाडोर के मैच होंगे

स्पेन के प्रबंधक सांचेज के तहत इक्वाडोर के पहले मैच होंगे, जिन्होंने अर्जेंटीना के गुस्तावो अल्फारो के दिसंबर से बाहर होने के बाद इस महीने की शुरूआत में टीम की कमान संभाली थी।

यह भी पढ़े – करो या मरो के मैच में टीम इंडिया से इस खिलाड़ी का पत्ता कटना तय, देखें प्लेइंग 11

Home / Sports / Football News / एंगुलो और ऑडरेनेज ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ फ्रेंडली मैच के लिए इक्वाडोर की टीम में शामिल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो