scriptatletico madrid forward angel correa and family robbed at gunpoint at home | फुटबॉलर और उसके परिवार से घर में घुसकर बंदूक की नोक पर लूटपाट | Patrika News

फुटबॉलर और उसके परिवार से घर में घुसकर बंदूक की नोक पर लूटपाट

locationनई दिल्लीPublished: Jan 15, 2024 01:54:23 pm

Submitted by:

lokesh verma

स्पेन के 'कैडेना कोप' रेडियो स्टेशन के अनुसार, एटलेटिको मैड्रिड अर्जेंटीना के अंतर्राष्ट्रीय स्ट्राइकर एंजेल कोरिया और उनके परिवार के साथ उनके घर में बंदूक की नोक पर लूटपाट हुई है।

angel-correa.jpg
,,
स्पेन के 'कैडेना कोप' रेडियो स्टेशन के अनुसार, एटलेटिको मैड्रिड अर्जेंटीना के अंतर्राष्ट्रीय स्ट्राइकर एंजेल कोरिया और उनके परिवार के साथ शनिवार रात उनके घर में बंदूक की नोक पर लूटपाट हुई। रिपोर्ट के मुताबिक, शनिवार रात करीब 9 बजे चार नकाबपोश बंदूकधारी एंजेल कोरिया के घर में घुस आए। फिर उन बदमाशों ने एंजेल और उनके परिवार को धमकाया।

रेडियो नेटवर्क ने बताया कि लुटेरों ने "घर में उपलब्ध सभी गहने और नकदी की मांग की।" मिली जानकारी के अनुसार, किसी को व्यक्तिगत क्षति नहीं हुई और चोरों के जाने के बाद एंजेल कोरिया ने खुद पुलिस को डकैती की सूचना दी। फिलहाल मामले की जांच चल रही है।

पहले भी कई स्‍टार फुुुटबॉलर के साथ घट चुकी है ऐसी घटना

दरअसल, एंजेल कोरिया बुधवार को स्पेनिश सुपर कप सेमीफाइनल में खेलने के बाद गुरुवार को सऊदी अरब से स्पेन लौट थे। स्पेनिश फुटबॉल खिलाड़ियों के साथ हुई लूटपाट का यह मामला पहली बार सामने नहीं आया है। इससे पहले भी कई हाई-प्रोफाइल फुटबॉलर के साथ ऐसी घटना हो चुकी है। जिसमें सर्जियो रामोस, पियरे-एमरिक और लुकास वाज़क्वेज़ जैसे कई नाम शामिल हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो