scriptEPL: लिवरपूल ने आर्सेनल को दी शिकस्त | EPL: Liverpool football team beat Arsenal by 3-1 | Patrika News
फुटबॉल

EPL: लिवरपूल ने आर्सेनल को दी शिकस्त

लिवरपूल नौ अंकों के साथ अंक तालिका में शीर्ष पर।

Aug 25, 2019 / 02:44 pm

Manoj Sharma Sports

mohammed_saleh.jpg

लंदन। लिवरपूल ने इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) के तीसरे दौर में देर रात खेले गए मुकाबले में आर्सेनल को 3-1 से हरा दिया। इस जीत के बाद मौजूदा यूरोपीय चैम्पियन्स लीग विजेता ईपीएल की तालिका में नौ अंकों के साथ शीर्ष पर कायम है।

आर्सेनल के खिलाफ लिवरपूल के स्टार फारवर्ड मोहम्मद सालेह ने दो शानदार गोल किए जबकि एक गोल डिफेंडर जोल मैटिप ने हेडर के जरिए किया।

पहले हाफ में हालांकि दोनों टीमों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिली। गोल करने का पहला मौका आर्सेनल को मिला। मेजबान टीम के गोलकीपर एंड्रियन ने गलती से गेंद विपक्षी टीम के फारवर्ड आउबामयांग को दे दी, लेकिन आर्सेनल का खिलाड़ी गेंद को गोल में नहीं डाल पाया।

लिवरपूल ने इसके बाद कई अटैक किए और उसे 41वें मिनट में सफलता मिली। कॉर्नर पर 18 यार्ड बॉक्स के अंदर से हेडर के जरिए गोल करते हुए मैटिप ने अपनी मेजबान टीम को बढ़त दिला दी।

दूसरे हाफ की शुरुआत भी लिवरपूल के लिए दमदार रही और उसे 49वें मिनट में ही पेनाल्टी मिली। सालेह ने यह मौका नहीं गंवाया, उन्होंने गोल करते हुए अपनी टीम की बढ़त को दोगुना कर दिया।

मैच के 58वें मिनट में सालेह ने एक बार फिर स्कोरशीट पर अपना नाम दर्ज कराया। इसके बाद आर्सेनल लगातार मुकाबले में वापसी करने की कोशिश करती रही। 85वें मिनट में उसके लिए एकमात्र गोल लुकस टोरेरा ने दागा।

Home / Sports / Football News / EPL: लिवरपूल ने आर्सेनल को दी शिकस्त

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो