scriptब्राजीलियन स्टार फुटबॉलर नेमार के क्लब बदलने की अफवाहों पर लगी विराम | star footballer Neymar will not change his club says PSG cheif | Patrika News
फुटबॉल

ब्राजीलियन स्टार फुटबॉलर नेमार के क्लब बदलने की अफवाहों पर लगी विराम

पीएसजी के स्टार स्ट्राइकर नेमार के क्लब बदलने की अफवाहों के बीच बड़ी खबर सामने आई हैं। पीएसजी चीफ ने इन बातों को बकवास बताया है।

May 13, 2018 / 04:56 pm

Prabhanshu Ranjan

FOOTABLL

नई दिल्ली। ब्राजील के स्टार फुटबॉलर नेमार के क्लब बदलने की अफवाहों पर अब विराम लग गया है। पीएसजी क्लब के स्टार स्ट्राइकर नेमार के बारे में लंबे समय से यह खबर चल रही थी कि वे रियल मेड्रिड में शामिल होने जा रहे हैं। लेकिन अब पीएसजी (पेरिस सेंट जर्मेन) क्लब के अध्यक्ष नासेर अल खलीफी ने कहा कि स्टार खिलाड़ी नेमार 2000 प्रतिशत फ्रांसीसी क्लब में बने रहेंगे। वेबसाइट ‘गोल डॉट कॉम’ की रिपोर्ट के अनुसार, नासेर ने कहा कि निश्चित तौर पर अगले ट्रांसफर विंडो तक नेमार क्लब से कहीं नहीं जा रहे।

यह भी पढ़ें – मेसी की हैट्रिक ने बार्सिलोना को दिलाया 25वां ला लीगा खिताब

पिछले साल ही पीएसजी में जुड़े थे नेमार-
आपको बता दें कि पीएसजी ने नेमार को पिछले साल में ही नेमार 22.2 करोड़ पाउंड की रिकॉर्ड राशि में अपनी क्लब में शामिल किया था। इसके कुछ समय बाद ही उनका नाम रियल मेड्रिड से जोड़ा जाने लगा। पीएसजी ने अगले चार साल के लिए नेमार के साथ करार किया है।

जानें क्या कहा पीएसजी के अध्यक्ष नासेर ने –
नेमार ने हाल ही में चोट से उभरते हुए फुटबाल के मैदान पर वापसी की है। उन्होंने इस मामले पर अभी तक कोई जवाब नहीं दिया है। पीएसजी के अध्यक्ष नासेर ने कहा कि कौन कहता है कि वह यहां नहीं रह सकते। किसी ने ऐसा कहा है? किसी ने भी नहीं। उनका हमारे साथ करार हुआ है। वह 2000 प्रतिशत हमारे साथ रह रहे हैं।

चोट के बाद अब की है वापसी –
नेमार को इसी साल फरवरी में लीग-1 चोट लग गई थी। इस चोट के बाद वे फुटबॉल से दूर हो गए थें। चोट से पार पाने के लिए नेमार को अपने पैर की सर्जरी करानी पड़ी थी। जिसके बाद वे लंबे समय तक आराम पर रहे थें। हालांकि अब वे मैदान में वापसी कर चुके हैं।

Home / Sports / Football News / ब्राजीलियन स्टार फुटबॉलर नेमार के क्लब बदलने की अफवाहों पर लगी विराम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो