script‘Amazon ग्रेट इंडियन फेस्टिवल’ 8 अक्टूबर से शुरू, मोबाइल, लैपटॉप सहित 25 हजार से ज्यादा प्रोडक्ट्स मिलेंगे कम दाम पर | Amazon Great Indian Festival to start from 8 October | Patrika News
गैजेट

‘Amazon ग्रेट इंडियन फेस्टिवल’ 8 अक्टूबर से शुरू, मोबाइल, लैपटॉप सहित 25 हजार से ज्यादा प्रोडक्ट्स मिलेंगे कम दाम पर

Amazon Great Indian Festival 2023 : अमेजन ने घोषणा की है कि ‘अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल’ (जीआईएफ) 8 अक्टूबर से शुरू होगा, जिसमें प्राइम मेंबर्स के लिए 24 घंटे पहले का अर्ली एक्सेस होगा। किक स्टार्टर डील के जरिए कस्टमर्स को 6 अक्टूबर तक 25000 से ज्यादा प्रोडक्ट्स तक एक्सेस मिलेगा। अमेजन के भारतीय उपभोक्ता व्यवसाय के उपाध्यक्ष और कंट्री मैनेजर मनीष तिवारी ने एक बयान में कहा, कस्टमर्स को लीडिंग ब्रांड्स और हजारों नए लॉन्च तक एक्सेस मिलेगा।

Sep 29, 2023 / 10:50 pm

जमील खान

Amazon Great Indian Festival 2023

Amazon Great Indian Festival 2023

Amazon Great Indian Festival 2023 : अमेजन ने घोषणा की है कि ‘अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल’ (जीआईएफ) 8 अक्टूबर से शुरू होगा, जिसमें प्राइम मेंबर्स के लिए 24 घंटे पहले का अर्ली एक्सेस होगा। किक स्टार्टर डील के जरिए कस्टमर्स को 6 अक्टूबर तक 25000 से ज्यादा प्रोडक्ट्स तक एक्सेस मिलेगा। अमेजन के भारतीय उपभोक्ता व्यवसाय के उपाध्यक्ष और कंट्री मैनेजर मनीष तिवारी ने एक बयान में कहा, कस्टमर्स को लीडिंग ब्रांड्स और हजारों नए लॉन्च तक एक्सेस मिलेगा। हमारे डिलीवरी एसोसिएट्स सहित हमारी टीमें ‘अमेजन ग्रेट इंडिया फेस्टिवल 2023’ को पूरे भारत में लाखों ‘कस्टमर्स के लिए अब तक का सबसे बड़ा फेस्टिवल बनाने के लिए उत्साहित हैं।

ग्रेट इंडियन फेस्टिवल में 5,699 रुपए से शुरू होने वाले लेटेस्ट स्मार्टफोन, 8,999 रुपए से शुरू होने वाले 5जी मोबाइल, 99 रुपए से शुरू होने वाले इलेक्ट्रॉनिक्स और एक्सेसरीज, अप्लायंसेज पर 65 प्रतिशत तक की छूट, टीवी पर 60 प्रतिशत तक की छूट, डेली नीड्स आइटम्स पर 60 प्रतिशत तक की छूट, टॉप मोबाइल, टीवी, अप्लायंसेज, लैपटॉप, इलेक्ट्रॉनिक्स और अन्य पर 18 महीने तक नो कॉस्ट ईएमआई का फीचर होगा।

कस्टमर्स को अपनी पसंद की आठ भाषाओं में भी खरीदारी करने का मौका मिलेगा, जिनमें अंग्रेजी, हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम, कन्नड़, बांग्ला और मराठी शामिल हैं। सेल के दौरान, अमेजन बिजनेस कस्टमर्स जीएसटी इनवॉयस के साथ 28 प्रतिशत तक अतिरिक्त बचत कर सकते हैं और लैपटॉप, डेस्कटॉप और मॉनिटर, अप्लायंसेज जैसी अन्य कैटेगिरीज में अपनी खरीदारी पर डिस्काउंट के साथ 40 प्रतिशत ज्यादा की बचत कर सकते हैं। कंपनी ने उल्लेख किया है कि मौजूदा अमेजन डॉट इन ऑफर जैसे डील, बैंक ऑफर और कूपन के अलावा, बिजनेस कस्टमर्स को बड़ी खरीदारी पर 7,500 रुपए तक का बोनस कैशबैक मिलेगा।

-आईएएनएस

Hindi News/ Gadgets / ‘Amazon ग्रेट इंडियन फेस्टिवल’ 8 अक्टूबर से शुरू, मोबाइल, लैपटॉप सहित 25 हजार से ज्यादा प्रोडक्ट्स मिलेंगे कम दाम पर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो