scriptBangladeshi MP Mudered: हत्यारे ने सांसद अनार की खाल खींची, शव के टुकड़े टुकड़े कर भर शहर में छींटे | Bangladeshi MP Anwarul Azim Anar murdered skinned body parts chopped into pieces stuffed in bags and scattered across kolkata city | Patrika News
राष्ट्रीय

Bangladeshi MP Mudered: हत्यारे ने सांसद अनार की खाल खींची, शव के टुकड़े टुकड़े कर भर शहर में छींटे

Horrific Murder and brutality: बांग्लादेशी सांसद की हत्या के सिलसिले में मुंबई में रहने वाले बांग्लादेश के एक अवैध आप्रवासी जिहाद हवलदार को गिरफ्तार किया गया है।

नई दिल्लीMay 25, 2024 / 12:32 pm

स्वतंत्र मिश्र

Bangladesh MP Murdered in Kolkata: बांग्लादेशी सांसद की हत्या की जांच के सिलसिले में यह पता चला है कि बांग्लादेश के एक सांसद की कोलकाता में हत्या की गई, उसकी खाल उतारी गई, शरीर के टुकड़े-टुकड़े किए गए और शहर भर में कई प्लास्टिक पैकेटों में भरकर इधर उधर फेंक दिए गए। मृतक सांसद अनवारुल अजीम अनार (Bangladeshi MP Anwarul Azim Anar) कोलकाता पहुंचने के दो दिन बाद 14 मई से लापता थे। पश्चिम बंगाल सीआईडी ​​(आपराधिक जांच विभाग) ने बांग्लादेश के एक अवैध अप्रवासी जिहाद हवलदार (Jihad Hawaldaar) को गिरफ्तार कर लिया है। वह व्यक्ति मुंबई में रहता था। जिहाद हवलदार की गिरफ्तारी के बाद जांच में एक महत्वपूर्ण मोड़ आया है। सीआईडी ​​सूत्रों के मुताबिक, जिहाद हवलदार ने कोलकाता के न्यू टाउन के एक अपार्टमेंट में बांग्लादेश के सांसद की हत्या और शव को टुकड़े-टुकड़े करने में अपनी संलिप्तता कबूल कर ली है।

हत्या का मास्टरमाइंड अमेरिकी नागरिक निकला

इस नृशंस हत्या की योजना बहुत सावधानी से बनाई गई और उसे अंजाम दिया गया। आरोपी हवलदार ने कथित तौर पर खुलासा किया है कि मास्टरमाइंड बांग्लादेशी मूल का अमेरिकी नागरिक अख्तरुज्जमां था। अख्तरुज्जमां के आदेश पर हवलदार ने चार अन्य बांग्लादेशी नागरिकों के साथ मिलकर कोलकाता के न्यू टाउन अपार्टमेंट में सांसद की गला दबाकर हत्या कर दी।

अबतक हो चुकी हत्या के तीन आरोपियों की गिरफ्तारी

बुधवार को बांग्लादेश के गृह मंत्री असदुज्जमां खान ने कहा कि अनवारुल अजीम अनार की हत्या कर दी गई है और तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। बंगाल सीआईडी ​​को न्यू टाउन अपार्टमेंट के अंदर खून के धब्बे मिले और कई प्लास्टिक बैग भी मिले। पुलिस का मानना ​​है कि इनका इस्तेमाल शरीर के अंगों को ठिकाने लगाने के लिए किया गया था। पुलिस ने दावा किया कि परिस्थितिजन्य साक्ष्य से पता चलता है कि सांसद का पहले गला घोंटा गया और फिर उनके शरीर को कई टुकड़ों में काट दिया गया।
ये भी पढ़ें: Bangladesh MP murder mystery: बांग्लादेशी सांसद का कोलकाता में नृशंस हत्या, जानें अमरीकी नागरिक ने कैसे रची हत्या की साजिश

कोलकाता में कई जगहों पर फेंक दिए गए शव के टुकड़े

हवलदार ने कथित तौर पर पुलिस को बताया कि सांसद की हत्या करने के बाद हमने शव की खाल उतारी। सारा मांस निकाल दिया और पहचान की किसी भी संभावना को मिटाने के लिए उसके टुकड़े-टुकड़े कर डाला। फिर बचे हुए अंगों और हड्डियों को छोटे टुकड़ों में काट दिया गया और प्लास्टिक की थैलियों में पैक किया गया। संदिग्ध ने कथित तौर पर कहा कि इन पैकेटों को पूरे कोलकाता के अलग अलग जगहों पर ले जाया गया और ठिकाने लगा दिया गया। पुलिस का कहना है कि वे मारे गए बांग्लादेशी राजनेता के शरीर के अंगों के स्थान के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करने का प्रयास कर रहे हैं।

Hindi News/ National News / Bangladeshi MP Mudered: हत्यारे ने सांसद अनार की खाल खींची, शव के टुकड़े टुकड़े कर भर शहर में छींटे

ट्रेंडिंग वीडियो