scriptVodafone पर भारी पड़ा Airtel, अब इस प्लान में मिलेगा 120 GB डाटा और ये खास ऑफर | Bharti Airtel revises its Rs 1,199 plan, now offers 120 GB Data | Patrika News

Vodafone पर भारी पड़ा Airtel, अब इस प्लान में मिलेगा 120 GB डाटा और ये खास ऑफर

locationनई दिल्लीPublished: Jul 22, 2018 11:37:54 am

Submitted by:

Vishal Upadhayay

अब यूज़र्स को Airtel के इस प्लान में पहले से 30 जीबी ज्यादा डाटा का फायदा मिलेगा।

नई दिल्ली: टेलिकॉम कंपनियां आए दिन अपने यूज़र्स को खुश रखने के लिए नए-नए प्लान के लॉन्च के साथ अपने प्लान को रिवाइस भी कर रही है। इसी कड़ी में अब देश की सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी एयरटेल भी अपने कुछ पोस्टपेड प्लान में बदलाव करने जा रही है। मीडिया रिपोर्ट की माने तो, एयरटेल अपने कुछ पोस्टपेड प्लान में डाटा बेनिफिट को बढ़ा सकती है। वहीं, कंपनी ने अपने 1,199 रुपये वाले प्लान में डाटा बेनिफिट को बढ़ा दिया है।
यह भी पढ़ें

Jio effect: ये टेलीकॉम कंपनी दे रही 112 दिनोें की वैलिडिटी के साथ अनलिमिटेड कॉल

रिपोर्ट की माने तो, कंपनी ने अपने 1,199 रुपये वाले प्लान में बदलाव करते हुए 120 जीबी डाटा 3जी/4 जी कर दे रही है। इससे पहले कंपनी के इस प्लान में 90 जीबी डाटा मिल रहा था। इस तरह अब यूज़र्स को इस प्लान में पहले से 30 जीबी ज्यादा डाटा का फायदा मिलेगा। एयरटेल के 1,199 रुपये वाले पोस्टपेड प्लान में अनलिमिटेड लोकल और नेशनल कॉलिंग, अनलिमिटेड रोमिंग और अनलिमिटेड एसएमएस की सुविधा मिल रही है। इसके अलावा इस प्लान में एक साल की अमेज़न प्राइम मेंबरशिप, विंक म्यूजिक, एयरटेल टीवी एक्से और हैंडसेट प्रोटेक्शन की सुविधा मिल रही है।
यह भी पढ़ें

4 कैमरे वाले Honor के इस स्मार्टफोन पर मिल रहा भारी डिस्काउंट, देखें नई कीमत और फीचर्स

अगर वोडाफोन के 1,299 रुपये वाले प्लान की बात करें तो इसमें अनलिमिटेड लोकल और नेशनल कॉल, अनलिमिटेड नेशनल रोमिंग और अनलिमिटेड एसएमएस की सुविधा मिल रही है। कंपनी के इस प्लान में 125 जीबी 3जी/4 जी डाटा दिया जा रहा है। इसके अलावा इस प्लान में वोडाफोन प्ले एक्सेस और मोबाइल डाटा प्रोटेक्शन प्लान की भी सुविधा है। वहीं, हाल में ही वोडाफोन ने अपने रेड पोस्टपेड प्लान को रिवाइस किया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो