scriptमहज 306 रुपये का है ये डिजिटल राइटिंग पैड, नहीं पड़ती है इसे चार्ज करने की जरूरत | Buy This Cheap Digital LCD Writing Pad Online | Patrika News

महज 306 रुपये का है ये डिजिटल राइटिंग पैड, नहीं पड़ती है इसे चार्ज करने की जरूरत

Published: Jan 15, 2020 12:28:34 pm

Submitted by:

Vineet Singh

अगर आप भी आर्टिस्ट हैं या फिर कुछ लिखने के लिए पेपर और डायरी का इस्तेमाल करते हैं तो आपको हम एक ऐसे गैजेट के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपकी सभी समस्याओं का समाधान है।

Digital Writing Pad

Digital Writing Pad

नई दिल्ली: कई ऐसे लोग हैं जिन्हें स्केचिंग ( Sketching ) और आर्ट ( Art ) का बेहद शौक होता है ऐसे में ये लोग सफ़ेद पेपर और पेन या पेन्सिल की मदद से स्केचिंग करते हैं। इसमें काफी पेपर और समय बर्बाद होता है साथ ही साथ आपको हमेशा अपने साथ भारी कॉपी और पेन को भी कैरी करना पड़ता है जिसकी वजह से आपको दिक्कत होती है। अगर आप भी आर्टिस्ट हैं या फिर कुछ लिखने के लिए पेपर और डायरी का इस्तेमाल करते हैं तो आपको हम एक ऐसे गैजेट के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपकी सभी समस्याओं का समाधान है।

Samsung Galaxy A20s की कीमत में 1000 रुपये की कटौती, Android 9 Pie पर आधारित है फोन

जिस गैजेट की हम बात कर रहे हैं वो एक डिजिटल राइटिंग पैड ( डिजिटल राइटिंग पैड ( Digital Writing Pad ) है जो किसी आईपैड ( iPad ) की तरह काम करता है। मतलब कीमत की बात करें तो ये किसी अच्छी क्वालिटी की नोटबुक की कीमत में खरीदा जा सकता है लेकिन इसे चलाने में आपको आईपैड वाला फील मिलता है। मतलब आप इसमें लिख सकते हैं आप इसमें ड्रॉइंग कर सकते हैं आप इसमें बच्चों के साथ गेम खेल सकते हैं और ये बहुत यूज़फुल है।

ऐसे करता है काम

आपको जानकर हैरानी होगी कि ये राइटिंग पैड आधा सेंटीमीटर पतला होता है और इसमें एक 8.5 इंच की एलसीडी स्क्रीन लगी होती है जिसमें कुछ भी लिखा जा सकता है। आपको बता दें कि इस टैब में एक काले रंग की स्क्रीन होती है और इसी पर जब आप लिखते हैं तो हरे चमकदार रंग में लेटर्स उभर कर आते हैं तो देखने में बेहद ही आकर्षक लगते हैं। आपको बता दें कि इस राइटिंग पैड के साथ एक ख़ास प्लास्टिक पेन मिलता है जिसकी मदद से इसपर लिखा जा सकता है।

बटन सेल पर करता है काम

आपको जानकर हैरानी होगी कि ये टैब महज एक छोटे बटन सेल की मदद से काम करता है और महीनों तक चलता है। इस बटन सेल की कीमत 10 से 20 रुपये के बीच होती है। आप इस टैब को ऑनलाइन शॉपिंग साइट्स पर आसानी से बेहद ही कम दाम में खरीद सकते हैं।

कल Realme 5i की पहली सेल, Jio की ओर से मिलेगा 7,550 रुपये का फायदा

कीमत

मार्केट में वैसे तो कई तरह के डिजिटल राइटिंग पैड अवेलेबल हैं जिनकी कीमत 2000 रुपये तक जाती है लेकिन अगर आप Fiddlys LCD Writing Tablet,Electronic Writing & Drawing Board Doodle Board खरीदते हैं तो ऑनलाइन इसकी कीमत महज 306 रुपये है और इसका वजह महज 100 से 200 ग्राम के बीच होता है जो आपके स्मार्टफोन से भी कम होता है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो