कल Realme 5i की पहली सेल, Jio की ओर से मिलेगा 7,550 रुपये का फायदा

  • Realme 5i की कल पहली सेल
  • JIO की ओर से मिलेगा 7,550 रुपये का फायदा
  • Flipkart और Realme.com से खरीद सकते हैं फोन

Pratima Tripathi

January, 1403:03 PM

नई दिल्ली: Oppo की इस सहायक कंपनी Realme का नया स्मार्टफोन Realme 5i कल यानी 15 जनवरी को भारत में पहली बार सेल के लिए उपलब्ध होगा। रियलमी 5आई में चार रियर कैमरे, 5,000 एमएएच बैटरी, वाटरड्रॉप नॉच और पिछले हिस्से पर फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। भारत में फोन को सिर्फ 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज में उतारा गया है जिसकी कीमत 8,999 रुपये रखी गयी है। ग्राहक स्मार्टफोन को एक्वा बूल और फॉरेस्ट ग्रीन कलर ऑप्शन के साथ खरीद सकते हैं। Realme 5i को ग्राहक ई-कॉमर्स साइट Flipkart और Realme.com से खरीद सकते हैं। ऑफर्स की बात करें तो ग्राहकों को जियो की ओर से 7,550 रुपये का फायदा मिलेगा। कैशिफाई की ओर से ग्राहकों को अतिरिक्त एक्सचेंज डिस्काउंट भी दिया जाएगा।

Realme 5i specifications

Realme 5i में 6.52-इंच की IPS LCD डिस्प्ले दी गई है, इसका आस्पेक्ट रेशियो 20:9 है और फोन वाटरड्रॉप नॉच के साथ आता है। इस डिस्प्ले का रेजॉल्यूशन एचडी प्लस (720 x 1600 पिक्सल्स) है। कंपनी ने इसमें Qualcomm Snapdragon 665 चिपसेट का इस्तेमाल किया है। फोन Android 9 Pie OS बेस्ड ColorOS 6.1 UI पर रन करता है।

फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में चार कैमरे दिए गए हैं। इसमें पहला 12-मेगापिक्सल का मेन लेंस, दूसरा 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड लेंस और तीसरा 2 मेगापिक्सल के मैक्रो लेंस और डेप्थ सेंसर का है। वहीं फ्रंट में 8-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया है। पावर के लिए 5,000mAh की बैटरी दी गयी है जो 10W चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4G VoLTE, ड्यूल सिम सपोर्ट, Wi-Fi 802.11ac, GPS, ब्लूटूथ, microUSB और 3.5mm ऑडियो जैक जैसे दमदार फीचर्स दिए गए हैं। फोन में फिंगप्रिंट सेंसर भी दिया गया है।

Pratima Tripathi Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned