scriptलंबी वैलिडिटी के साथ Idea ने 200 रुपये से कम में पेश किया नया प्रीपेड प्लान | Idea launched new prepaid plan at rupees 189 | Patrika News
गैजेट

लंबी वैलिडिटी के साथ Idea ने 200 रुपये से कम में पेश किया नया प्रीपेड प्लान

आइडिया ने इस प्लान को उन यूजर्स के लिए पेश किया है जो सिर्फ कॉलिंग के लिए नेटवर्क का इस्तेमाल करते हैं। आइए जानते हैं आइडिया के इस प्लान में यूजर्स को क्या सुविधा दी जा रही है।

नई दिल्लीDec 06, 2018 / 11:22 am

Vishal Upadhayay

idea

लंबी वैलिडिटी के साथ Idea ने 200 रुपये से कम में पेश किया नया प्रीपेड प्लान

नई दिल्ली: Idea ने अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए एक नया प्लान लॉन्च किया है। कंपनी के इस प्लान की कीमत 189 रुपये है। इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और डाटा का फायदा मिलेगा। आइडिया ने इस प्लान को उन यूजर्स के लिए पेश किया है जो सिर्फ कॉलिंग के लिए नेटवर्क का इस्तेमाल करते हैं। आइए जानते हैं आइडिया के इस प्लान में यूजर्स को क्या सुविधा दी जा रही है।
यह भी पढ़ें

Jio की तरह Vodafone भी दे रहा शानदार ऑफर, इन 3 प्लान पर मिल रहा 100% कैशबैक

Idea 189 रुपये प्लान

आइडिया के इस प्लान की वैधता 56 दिनों की है। इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग का फायदा मिलेगा। यूजर्स को कॉलिंग के लिए 250 मिनट और प्रति सप्ताह 1000 मिनट मिलता है। इसके अलावा डाटा की बात करें तो इस प्लान में यूजर्स को कुल 2 जीबी डाटा का लाभ मिलता है। एक बार डाटा खत्म हो जाने के बाद ग्राहकों को टॉक टाइम बैलेंस से भुगतान करना होगा। साथ ही यूजर्स रोजाना मिल रहे 100 एसएमएस का लाभ उठा सकते हैं।
यह भी पढ़ें

OnePlus भारत में स्मार्ट TV करने जा रहा लॉन्च, जानिए कितनी होगी कीमत

Idea 159 रुपये प्लान

आपको बता दें Vodafone और Idea के मर्जर के बाद से यह एक कंपनी बन गई है। हाल ही में आईडिया ने 159 रुपये वाला प्लान भी पेश किया है। कंपनी के इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। इसमें हर दिन सर्वाधिक 250 मिनट कॉल किए जा सकते हैं और हर हफ्ते 1000 मिनट। इसके अलावा रोजाना 1 जीबी डाटा मिलेगा। मतलब यूजर्स को कुल 28 जीबी डाटा का लाभ मिलेगा। अगर निर्धारित डेटा खत्म हो जाता है तो यूज़र को हर 10 केबी के लिए 4 पैसा भुतान करना होगा। साथ ही रोजाना 100 एसएमएस का फायदा भी उठाया जा सकता है। इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है।

Home / Gadgets / लंबी वैलिडिटी के साथ Idea ने 200 रुपये से कम में पेश किया नया प्रीपेड प्लान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो