OnePlus भारत में स्मार्ट TV करने जा रहा लॉन्च, जानिए कितनी होगी कीमत

OnePlus भारत में स्मार्ट TV करने जा रहा लॉन्च, जानिए कितनी होगी कीमत

Pratima Tripathi | Publish: Dec, 05 2018 05:54:15 PM (IST) होम अप्लाइअन्स

MI, सोनी और सैमसंग जैसे कंपनियों के टीवी देखने के बाद अब आप जल्द ही OnePlus के टीवी देखेंगे।

नई दिल्ली: MI, सोनी और सैमसंग जैसे कंपनियों के टीवी देखने के बाद अब आप जल्द ही OnePlus के टीवी देखेंगे। जी हां खबर है कि जल्द ही Oneplus अपने स्मार्ट टीवी को पेश करने वाला है। रिपोर्ट के मुताबिक OnePlus अगले साल मई में अपने स्मार्ट टीवी को भारत में लॉन्च करेगा। हालांकि लॉन्चिंग तारीख को लेकर कोई खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन माना जा रहा है कि 1 जून से शुरू होने वाले वर्ल्ड कप के आस-पास टीवी को लॉन्च किया जाएगा। ताकी यूजर्स क्रिकेट का लुफत उठा सकें।

इतना ही नहीं OnePlus के स्मार्ट टीवी की बिक्री भारत में एक्सक्लूसिव तौर पर अमेजॉन इंडिया पर होगी। ऑनलाइन के अवाला वनप्लस के टीवी की सेल क्रोमा और रिलायंस डिजिटल जैसे ऑफलाइन स्टोर से भी की जाएगी। माना जा रहा है कि OnePlus के स्मार्टफोन की तरह इसकी टीवी भी महंगी हो सकती है। गौरतलब है कि OnePlus के आ जाने के बाद शाओमी को बाजार में कड़ी टक्कर मिलने वाली है। बता दें कि शाओमी के स्मार्ट टीवी की शुरुआती कीमत 13,999 रुपये और अधिकतम कीमत 49,999 रुपये है।

गौरतलब है कि हाल ही में वनप्लस ने भारतीय बाजार में OnePlus 6T लॉन्च किया गया है। इस हैडसेट को दो रैम वेरिएंट में यूजर्स के लिए उतारा गया है। फोन के 6 जीबी रैम व 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 37,999 रुपये है, जो कि सिर्फ मिरर ब्लैक कलर में उपलब्ध होगा। वहीं, 8 जीबी रैम व 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 41,999 रुपये है। इसके सबसे महंगे वेरिएंट 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज की कीमत 45,999 रुपये रखी गयी है। अब यह फोन पर्पल, मिडनाइट ब्लैक और मिरर ब्लैक वेरिएंट में ग्राहकों के लिए उपलब्ध है।

OnePlus 6T में 6.41 इंच का फुल-एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले है जिसका रेज्यूलेशन (1080x2340 पिक्सल) है। डिस्प्ले पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 6 की प्रोटेक्शन दी गई है। इसमें ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर का इस्तेमाल हुआ है। यह हैंडसेट एंड्रॉयड 9.0 पाई पर आधारित ऑक्सीजन ओएस पर काम करता है। OnePlus 6T फोटोग्राफी के लिए रियर में एफ1.7 अपर्चर के साथ 16 मेगापिक्सल और 20 मेगापिक्सल के दो कैमरे दिए गए हैं। वहीं, फ्रंट में सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है। पावर के लिए फोन में 3700 एमएएच की बैटरी दी गयी है। फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned