scriptसबसे ज्यादा OTT Apps के साथ Infinix ने लॉन्च किया सस्ता स्मार्ट टीवी, जानिये कितनी है कीमत | Infinix introduces 32 Y1 Smart TV on Flipkart only at 8999 | Patrika News
गैजेट

सबसे ज्यादा OTT Apps के साथ Infinix ने लॉन्च किया सस्ता स्मार्ट टीवी, जानिये कितनी है कीमत

Infinix ने अपना नए 32 इंच वाला सस्ता स्मार्ट टीवी पेश कर दिया है। इस नए टीवी की बिक्री Flipkart पर होगी।

Jul 12, 2022 / 01:57 pm

Bani Kalra

infinix_32_y1_smart_tv.jpg

कुछ साल पहले तक स्मार्ट टीवी सभी पहुंच में नहीं था, लेकिन अब टेक्नोलॉजी का लाभ एक आम इंसान भी उठा रहा है। भारत में सस्ते स्मार्ट टीवी की डिमांड लगातार बढ़ रही है, जिसे देखते हुए Infinix ने अपना नए 32 इंच वाला सस्ता स्मार्ट टीवी पेश कर दिया है। इस नए टीवी की बिक्री Flipkart पर होगी। यह काफी किफायती टीवी है जिसका लाभ सभी उठा सकते हैं। यानी जो लोग एक सस्ता और अच्छा स्मार्ट टीवी खरीदने की सोच रहे हैं उनके लिए यह बेहतर ऑप्शन साबित हो सकता है। आइये जानते हैं Infinix के इस नए टीवी की कीमत से लेकर इसके फीचर्स तक के बारे में…

 

कीमत और फीचर्स

Infinix के नए 32Y1 स्मार्ट टीवी की बिक्री 18 जुलाई से फ्लिपकार्ट पर होगी। इस टीवी की कीमत 8999 रुपये रखी है। यह सेगमेंट में सबसे अधिक इन-बिल्ट ओटीटी ऐप्स के साथ आने वाला पहले स्मार्ट टीवी भी है। कंपनी का दावा है कि इसमें बेहतर साउंड के साथ बढ़िया पिक्चर क्वालिटी मिलेगी।


फीचर्स की बात करें तो इस टीवी में 20W का साउंड आउटपुट मिलेगा और यह Dolby Audio के साथ है। कंपनी का दावा है इसमें क्लियर और बास साउंड मिलता है । कनेक्टिविटी के लिए इसमें 3HDMI, 2USB पोर्ट्स, 1 ऑप्टिकल, 1 LAN, 1 MiraCast, WiFi औरक्रोमकास्ट शामिल है। इस नए टीवी में Prime Video, YouTube, SonyLiv, Zee5, ErosNow और AajTak समेत कई प्री-लोडेड और पॉपुलर OTT apps मिलेंगे।


इस नए टीवी का डिजाइन प्रीमियम है और इसमें अच्छी क्वालिटी देखने को मिलती है। इसमें बैजेल लैस डिस्प्ले और स्लीक डिजाइन मिलता है। इसके साथ एक फुल फंक्शन रिमोट कंट्रोल भी मिलता है जिस पर YouTube & Prime video की हॉट की दी गई हैं। बेहतर परफॉरमेंस के लिए इस स्मार्ट टीवी में Quad-core प्रोसेसर दिया है, 512MB रैम और 4GB स्टोरेज के साथ आता है।

 

 

 

 

Home / Gadgets / सबसे ज्यादा OTT Apps के साथ Infinix ने लॉन्च किया सस्ता स्मार्ट टीवी, जानिये कितनी है कीमत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो