scriptJio, Airtel और Vodafone के नए प्लान से हैं अंजान तो यहां देखें लिस्ट | jio airtel and vodafone new plan list | Patrika News
गैजेट

Jio, Airtel और Vodafone के नए प्लान से हैं अंजान तो यहां देखें लिस्ट

टेलीकॉम कंपनियों में इन दिनों डेटा वार एक बार फिर देखने को मिल रहा है। यही वजह है कि एक के बाद एक नए प्लान पेश किए जा रहे हैं।

नई दिल्लीJul 23, 2018 / 01:27 pm

Pratima Tripathi

plan

Jio, Airtel और Vodafone के नए प्लान से हैं अंजान तो यहां देखें लिस्ट

नई दिल्ली: टेलीकॉम कंपनियों में इन दिनों डेटा वार एक बार फिर देखने को मिल रहा है। यही वजह है कि एक के बाद एक नए प्लान पेश किए जा रहे हैं। जहां Jio ने सबसे सस्ता प्लान पेश किया है तो वहीं दूसरी तरफ Idea और Airtel ने भी अपने नए प्लान को लॉन्च कर दिया है। यहां देखिए तीनों प्लान की लिस्ट।
यह भी पढ़ें

Jio 98 Vs Airtel 99 प्लान: इन दोनों में से ये प्लान रहेगा आपकेे लिए बेस्ट

सबसे पहले बात करते हैं तो Jio की तो इसने अपने यूज़र्स के लिए 99 रुपये का प्लान पेश किया है, जिसकी वैधता 28 दिनों की है। इसमें यूजर्स को प्रतिदिन 500 एमबी डेटा मिलेगा। इतना नहीं इस प्लान के तहत यूजर्स अनलिमिटेड कॉल और 300 मैसेज का भी लाभ उठा सकते हैं।
यह भी पढ़ें

आपका मानसून खास बना देगा Reliance Jioका ये प्लान, आज ही करें रिचार्ज मिलेगा बड़ा फायदा

Airtel की बात करें तो 299 रुपये का प्लान लॉन्च किया है, जिसमें यूजर्स को 45 दिन की वैधता दी जाएगी। इस प्लान के तहत ग्राहकों को प्रतिदिन 100 मैसेज और अनलिमिटेड वॉयस कॉल मिलेगा। हालांकि इसमें यूजर्स को डेटा का लाभ नहीं मिलेगा। ऐसा पहली बार हुआ है जब डेटा वार के बीच एयरटेल ने बिना डेटा का नया प्लान पेश किया है।
यह भी पढ़ें

Jio के बाद

vodafone ने लॉन्च किया R217 4G डिवाइस, एक साथ 15 यूजर्स कर सकते हैं इस्तेमाल

Idea ने 595 रुपए का प्लान पेश किया है। इसमें यूजर्स को लोकल, नेशनल और रोमिंग अनलिमिटेड वॉयस कॉल मिलेगामिल रहा है। वहीं यूजर्स को 112 दिनों के लिए फिक्सड 10 जीबी डेटा का लाभ उठा सकते है। इस प्लाम के तहत यूजर्स को प्रतिदिन 100 मैसेज भी मिलेगा। हालांकि इस प्लान को आंध्र प्रदेश, असम, बिहार, हरियाणा, उत्तर पूर्व, राजस्थान, और यूपी ईस्ट सर्किल में ही पेश किया गया है। फिर देरी किस बात की जल्द उठाए इन नए प्लान का लाभ।

Home / Gadgets / Jio, Airtel और Vodafone के नए प्लान से हैं अंजान तो यहां देखें लिस्ट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो