scriptJio 98 Vs Airtel 99 प्लान: इन दोनों में से ये प्लान रहेगा आपकेे लिए बेस्ट | JIO 98 Vs Airtel 99: This plan will be best for you | Patrika News

Jio 98 Vs Airtel 99 प्लान: इन दोनों में से ये प्लान रहेगा आपकेे लिए बेस्ट

locationनई दिल्लीPublished: Jul 11, 2018 12:40:47 pm

Submitted by:

Vishal Upadhayay

हम आपको इन दोनों कंपनियों के सबसे कम कीमत वाले प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं, जिससे आप यह जान सके की कौन सा प्लान आपके लिए सबसे बेस्ट है।

jio

Jio 98 Vs Airtel 99 प्लान: इन दोनों में से ये प्लान रहेगा आपकेे लिए बेस्ट

नई दिल्ली: टेकिकॉम सेक्टर में रिलायंस जियो के आने के बाद विभिन्न टेलिकॉम कंपनियों के बीच जबरदस्त कॉम्पटीशन देखने को मिल रहा है। इसी कड़ी में भारत की दिग्गज टेलिकॉम कंपनी एयरटेल ने हाल में ही अपने कई प्रीपेड प्लान में बदलाव किए हैं, जिससे जियो को टक्कर मिल सके। वहीं, एयरटेेल ने हाल में ही अपने 499 रुपये वाले प्लान को रिवाइज किया था। इसके तहत यूज़र्स को पहले मिल रहे 40 जीबी डाटा को बढ़ाकर 75 जीबी डाटा कर दिया गया है। साथ ही जियो भी आए दिनों अपने यूज़र्स को आकर्षित करने के लिए नए-नए प्लान पेश करता रहता है।
यह भी पढ़ें

सस्ते में मिल रहा 25 MP सेल्फी कैमरे वाला Oppo का ये जबरदस्त स्मार्टफोन

आज हम आपको इन दोनों कंपनियों के सबसे कम कीमत वाले प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं, जिससे आप यह जान सके की कौन सा प्लान आपके लिए सबसे बेहतर है। एयरटेल के प्रीपेड प्लान की शुरुआत 99 रुपये से होती है तो वहीं, जियो के प्रीपेड प्लान की शुरुआत 98 रुपये से होती है। आइए जानते हैं इन दोनों कंपनियों में से कौन सी कंपनी के प्लान बेहतर हैं।
Airtel 99 रुपये प्लान

कंपनी के इस प्लान में पहले से काफी ज्यादा डाटा मिल रहा है। इस प्लान में पहले जहां 1 जीबी डाटा मिल रहा था, अब इसे दोगुना करके 2 जीबी डाटा कर दिया गया है। साथ ही इस प्लान में यूजर्स को 100 एसएमएस दिए जा रहे है। इसके अलावा यूजर्स अनलिमिटेड कॉल का भी फायदा उठा सकते हैं। हालांकि, कंपनी की यह सुविधा सभी सर्किल के लिए नहीं, बल्कि कुछ सर्किल के लिए है।
यह भी पढ़ें

लीक हुए Honor Note 10 के स्पेसिफिकेशन्स, मिलेगी अब तक की सबसे दमदार बैटरी

Jio 98 रुपये प्लान

जियो के इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है। इस प्लान में यूज़र्स को 2 जीबी डाटा मिलता है। साथ ही यूजर्स को 300 एसएमएस दिए जाते हैं। इसके अलावा यूज़र्स अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा भी उठा सकते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो