scriptJio ने अपने ग्राहकों को दिया बड़ा तोहफा, अब मिलेगा 8GB फ्री डेटा | Jio now giving 8 GB of free data | Patrika News
गैजेट

Jio ने अपने ग्राहकों को दिया बड़ा तोहफा, अब मिलेगा 8GB फ्री डेटा

Airtel के बाद अब Jio ने अपने ग्राहकों को तोहफा दिया है। यह खास करके आईपीएल के दीवानों के लिए है।जियो ने Jio Cricket Teaser Pack पेश किया है

नई दिल्लीMay 01, 2018 / 04:09 pm

Pratima Tripathi

jio
नई दिल्ली: Airtel के बाद अब Jio ने अपने ग्राहकों को तोहफा दिया है। यह खास करके आईपीएल के दीवानों के लिए है। जी हां जियो ने Jio Cricket Teaser Pack पेश किया है, जिसकी कीमत 100 रुपए रखी गयी है। इसके तहत जियो सब्सक्राइबर को 8GB डेटा फ्री में दिया जा रहा है।
यह भी पढ़ें

Jio को टक्कर देने के लिए Airtel ने पेश किया अब तक का सबसे सस्ता प्लान

Jio Cricket Teaser Pack की वैधता चार दिनों की है। बता दें कि इसके लिए कंपनी अपने यूजर्स को नोटिफिकेशन भी जारी करेगी ताकी वो इस पैक का फायदा उठा सकें। हालांकि इस पैक का लाभ एक्टिव यूजर्स ही उठा सकते हैं। यानी यह इस ऑफर का लाभ जियो टीवी देखते हैं या फिर जियो के अन्य ऐप को यूज करने वाले ही उठा सकते हैं।
यह भी पढ़ें

Jio और Airtel भारत में लॉन्च करेंगे Apple स्मार्टवॉच, यहां पढ़िए फीचर

अगर आपको पता करना है कि आपको डेटा मिला या नहीं। इसके लिए जियो ऐप में जाकर My Plan में चेक कर सकते हैं। गौरतलब है कि हाल ही जियो ने आईपीएल को ध्यान में रखते हुए 251 रुपए का प्लान पेश किया था। बता दें कि आज ही एयरटेल ने भी एक प्लान पेश किया है, जिसकी कीमत 129 रुपए है और इसमें ग्राहकों को डेटा, अनलिमिटेड कॉल और सौ मैसेज फ्री मिल रहा है।
यह भी पढ़ें

अदद गर्लफ्रेंड की है तलाश तो ये Apps इस्तेमाल करें, झट से बनेगी रिलेश्नशिप

गौरतलब है कि इससे पहले जियो ने भी 149 रुपए और 198 रुपए वाले दो प्लान पेश किए थे। जहां जियो अपने 149 रुपए वाले प्लान में हर दिन 1.5 जीबी डेटा दे रहा है और उसकी वैधता भी 28दिनों की है। जबकि 198 रुपए वाले प्लान की वैधता भी 28 दिनों की है और इसमें यूजर्स को प्रतिदिन 2 जीबी डेटा दिया जा रहा है।

Home / Gadgets / Jio ने अपने ग्राहकों को दिया बड़ा तोहफा, अब मिलेगा 8GB फ्री डेटा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो