Oneplus 6 ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, ये कलर वेरिएंट लोगों को आ रहा काफी पसंद

कंपनी ने यह दावा किया है कि इस सेल के दैरान 100 करोड़ की कीमत के स्मार्टफोन की बिक्री हुई है।

By:

Published: 23 May 2018, 04:43 PM IST

पिछले हफ्ते ही लॉन्च हुआ Oneplue 6 लोगों को इतना पसंद आ रहा है कि अपनी पहली सेल में मात्र 10 मिनट के अंदर ही फोन की 25000 हजार यूनिट्स बिक गई है। कंपनी का दावा है कि यह आंकड़े तब के हैं जब यह सेल सभी के लिए ओपन नहीं था। वहीं कंपनी ने यह भी दावा किया है कि इस सेल के दैरान 100 करोड़ की कीमत के स्मार्टफोन की बिक्री हुई है। इस स्मार्टफोन के मिरर ब्लैक कलर वेरिएंट की मांग मिडनाईट ब्लैक वेरिएंट से काफी ज्यादा है। 22 मई से इस हैंडसेट की ओपन सेल उपलब्ध करा दी गई है। इसे अमेजन इंडिया या गूगल क्रॉम से खरीदा जा सकता है।

बता दें, इस हैंडसेट को 34,999 रूपये की शुरूआती कीमत में लॉन्च किया गया था।

यह भी पढ़े: 4,399 रुपये की कीमत में लॉन्च हुआ Micromax Bharat Go, खरीदने पर मिलेगा 2000 का कैशबैक

Oneplue 6 के स्पेसिफिकेशन व कैमरा
Oneplus 6 के फीचर की बात करें तो इसमें 6.28 इंच की डिस्प्ले दी गई है। इसके अलावा रेशियो 19:9 का है। फोन में क्वालकोम स्नैपड्रैगन 845 ओक्टा कोर पर चलता है। फोटोग्राफी के लिए फोन में डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है। ये दोनों कैमरा 20 मेगापिक्सल और 16 मेगापिक्सल के हैं। इसके अलावा स्लोमोशन वीडिया रिकॉर्डिंग जैसे फीचर भी दिए गए हैं। यह स्मार्टफोन 8.1 ऐंड्रॉयड ओरियो पर रन करता है वहीं इस हैंडसेट में लेटेस्ट ऐंड्रॉयड पी अपडेट भी यूज़र्स को मिलेगा। 3300 एमएएच की बैटरी इस स्मार्टफोन को पावर देने का काम करेगी।

Oneplus 6 स्मार्टफोन में आईफोन x जैसा नॉच डिस्प्ले दिया गया है। इसके अलावा बैक पैनल पर गोरिल्ला ग्लास 5 लगा है। कंपनी ने पहली बार हैंडसेट को वॉटर रेसिस्टेंट बनाया है। इस स्मार्टफोन में फेस अनलॉक का फीचर दिया गया है। कंपनी का दावा है कि महज 0.4 सेकेंड में आपका स्मार्टफोन अनलॉक हो जाएगा।

अब देखना यह होगा कि इस हैंडसेट की दीवानगी कहां तक जा कर रूकेगी।

Patrika
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned