Oneplus ने भारत में लॉन्च किया फिटनेस बैंड, जानें इसकी खूबियां और कीमत

  • इस फिटनेस बैंड में वनप्सल ने कई सारे फिटनेस ट्रैकिंग फीचर दिए हैं।
  • भारत में वनप्लस बैंड की टक्कर एमआई बैंड 5 से होगी।

By: Mahendra Yadav

Published: 11 Jan 2021, 06:06 PM IST

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वनप्लस (OnePlus) ने वियरेबल डिवाइस में भी कदम रख दिया है। वनप्लस ने भारत में अपना पहला वियरेबल डिवाइस लॉन्च कर दिया है। यह एक फिटनेस बैंड (Fitness Band) है। इसे वनप्लस बैंड (OnePlus Band) के नाम से बाजार में लॉन्च किया गया है। इस बैंड में वनप्सल ने कई सारे फिटनेस ट्रैकिंग फीचर दिए हैं। इसकी डिस्प्ले और बैटरी भी अच्छी है। साथ ही इसकी कीमत भी कंपनी ने ज्यादा नहीं रखी है। भारत में वनप्लस बैंड की टक्कर एमआई बैंड 5 से होगी।

वनप्लस बैंड के फीचर्स
वनप्लस बैंड के फीचर्स की बात करें तो इसमें 1.1 इंच की एमोलेड टचस्क्रीन डिस्प्ले दी गई है। इस फिटनेस बैंड में कंपनी ने 100एमएएच की बैटरी दी है। कंपनी का दावा है कि इसकी बैटरी लाइफ 14 दिन की है। साथ ही इसमें यूजर्स यूआई वालपेपर की मदद से इसकी स्क्रीन को कस्टमाइज भी कर सकते हैं। वहीं यूजर्स इस फिटनेस बैंड के स्ट्रेप्स को भी बदल सकते हैं। वनप्लस का यह फिटनेस बैंड वाटर और डस्ट रेसिस्टेंस के साथ आता है।

यह भी पढ़ें-Lava लाई सस्ता Fitness Tracker, इस खास फीचर से है लैस, जानिए कीमत और फीचर्स के बारे में

oneplus_2.png

कीमत
बात करें वनप्लस बैंड की कीमत की तो इसे भारत में 2,499 रुपए में लॉन्च किया गया है। वहीं इसमें यूजर्स अलग से स्ट्रैप्स भी खरीद सकते हैं। इसकी स्ट्रैप्स 399 रुपए में उपलब्ध होगी। 12 जनवरी से इस फिटनेस बैंड की सेल शुरू होगी। यूजर्स इस फिटनेस बैंड को वनप्लस की आधिकारिक वेबसाइट के अलावा ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन और फ्लिपकार्ट से भी खरीद सकते हैं।

यह भी पढ़ें-OnePlus ने पेश किया अनोखा स्मार्टफोन, अपने आप बदल जाता है बैक पैनल का कलर, जानिए कैस काम करता है

हेल्थ डाटा कर सकते हैं ट्रैक
वनप्लस बैंड में वनप्लस हेल्थ एप की मदद से यूजर्स अपने हेल्थ डाटा को फोन पर भी ट्रैक कर सकते हैं। यह फिटनेस बैंड एंड्रॉयड डिवासेज में एंड्रॉयड 6.0 से ऊपर सभी डिवाइस पर कनेक्ट हो सकता है। साथ ही इसमें कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.0 एलई भी दिया गया है। इसके अन्य फीचर्स की बात करें तो वनप्लस बैंड में हार्ट रेट सेंसर, स्लीप मॉनीटर, जायरोस्कोप और 3-एक्सेस एक्सेलेरोमीटर सेंसर जैसे फीचर्स दिए गए हैं। साथ ही इस बैंड में यूजर्स साइकलिंग, योगा, स्वीमिंग, फ्री ट्रेनिंग, बैडमिंटन और क्रिकेट जैसी एक्टिविटीज को भी ट्रैक कर सकते हैं।

oneplus news oneplus latest update
Show More
Mahendra Yadav
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned