scriptFake Iphone 15: ये क्या अमेजन से मंगवाया आईफोन 15, निकला डिब्बा..फिर आगे क्या हुआ | User buy iphone 15 from amazon no cable company reply on twitter | Patrika News
गैजेट

Fake Iphone 15: ये क्या अमेजन से मंगवाया आईफोन 15, निकला डिब्बा..फिर आगे क्या हुआ

एक उपभोक्ता को आईफोन 15 के साथ केबल नहीं मिला और उसने फर्जी आईफोन कहते हुए अमेजन को टैग करके एक पोस्ट किया जिसके बाद से मामले ने और तूल पकड़ लिया।

Feb 26, 2024 / 11:59 am

Suman Agarwal

amazon iphone fraud
Amazon Fraud: ई कॉमर्स कंपनी अमेजन की ट्विटपर पर फजीहत हो रही है, हाल ही में फर्जी उत्पाद डिलिवरी करने के आरोप में टि्वटर पर उपभोक्ता कंपनी को गालियों भरे पोस्ट शेयर कर रहे हैं। दरअसल, एक उपभोक्ता को आईफोन 15 के साथ केबल नहीं मिला और उसने फर्जी आईफोन कहते हुए अमेजन को टैग करके एक पोस्ट किया जिसके बाद से मामले ने और तूल पकड़ लिया।
उपभोक्ता को उम्मीद है कि उसे इसका जवाब जरूर मिलेगा और साथ ही प्रोडक्ट से जुड़ा कोई समाधान भी मिलेगा। लेकिन आश्वासन के अलावा कुछ और हुआ नहीं। उस शख्स ने एक तस्वीर खींचकर डाली है, जिसमें साफ दिख रहा है कि फोन के साथ केबल नहीं है।
https://twitter.com/amazonIN?ref_src=twsrc%5Etfw
किसी ने लिखा वाह अमेजन ने फर्जी आईफोन 15 दिया, टोटल डिब्बा, किसी ने क्या ऐसा कोई मुद्दा कभी देखा है, अमेजन ने इसपर उत्तर दिया, हम माफी चाहते हैं कि आपको गलत सामान मिला, आप अपनी सारी जानकारी हमें दें और हम आपकी समस्या का समाधान छह से 12 घंटे के अंदर ही करेंगे।
उपभोक्ता ने पूरी जानकारी दी और लिखा कि आप कृपया पैसे की वापसी कर दें। 15 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा और रिप्लाई दिया। किसी ने लिखा कि अमेजन ने मुझे एक बार खाली डिब्बा भेजा था। वो आईफोन नहीं था लेकिन..

Home / Gadgets / Fake Iphone 15: ये क्या अमेजन से मंगवाया आईफोन 15, निकला डिब्बा..फिर आगे क्या हुआ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो