scriptVodafone Idea ने पेश किये 289 और 429 रुपये के नए प्लान, बेनेफिट्स जानकर तुरंत खरीदने को करेगा मन | Vodafone Idea launched cheapest pre-paid Plans under 500 with free calling and data | Patrika News
गैजेट

Vodafone Idea ने पेश किये 289 और 429 रुपये के नए प्लान, बेनेफिट्स जानकर तुरंत खरीदने को करेगा मन

Vi: Vodafone Idea ने अनलिमिटेड कैटेगरी में 289 रुपये और 429 रुपये के रिचार्ज प्लान्स उतारे हैं। इन दोनों प्रीपेड प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ फ्री डेटा और SMS की सुविधा भी मिल रही है। Vi के नए प्रीपेड रिचार्ड प्लान यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ-साथ अन्य कई सुविधाएं दे रहे हैं।

नई दिल्लीMar 14, 2023 / 12:34 pm

Bani Kalra

vodafone.jpg

टेलिकॉम कंपनियों के बीच काफी तगड़ा मुकाबला चल रहा है। कंपनियां ग्राहकों को बेहतर फायदा देने के लिए नए-नए प्लान्स ला रही हैं। अगर आप vodafone idea (Vi) यूजर्स हैं या फिर नया सिम खरीदने की सोच रहे हैं तो कंपनी ने भारत में अपने ओ नये नए प्रीपेड रिचार्ज प्लान लॉन्च किए हैं जिन की कीमत 500 रुपये से भी कम है। कंपनी ने अनलिमिटेड कैटेगरी में 289 रुपये और 429 रुपये के रिचार्ज प्लान्स उतारे हैं। इन दोनों प्रीपेड प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ फ्री डेटा और SMS की सुविधा भी मिल रही है। Vi के नए प्रीपेड रिचार्ड प्लान यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ-साथ अन्य कई सुविधाएं दे रहे हैं। आइये जानते हैं इन दोनों प्लान्स के बारे में…



289 रुपये वाले प्लान के फीचर्स:

Vodafone Idea (Vi) के नए 289 रुपये वाले प्लान की बात करें तो इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ-साथ 4GB डेटा भी मिलेगा। इतना ही नहीं यूजर्स को 600 SMS भी मिलेंगे। इस प्लान की वैलेडिटी 48 दिन की है। लेकिन ध्यान देने वाली बात यह है कि 600 SMS और 4GB डेटा का इस्तेमाल आपको 48 दिन तक करना होगा।



429 रुपये वाले प्लान के फीचर्स:

इस प्लान की वैलेडिटी 78 दिन की है। इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग और 1000 SMS की सुविधा मिल रही है। इतना ही नहीं इस प्लान के साथ 6GB डेटा भी मिल रहा है। अगर आप कम डेटा इस्तेमाल करते हैं तो यह पैक आपके लिए सही साबित हो सकता है। कॉलिंग के लिए आप इस पैक को इस्तेमाल कर सकते हैं। डेटा यूजर्स के लिए इन प्लान्स को कंसीडर नहीं किया जा सकता है। Vodafone Idea (Vi) के ये दोनों प्लान Jio और Airtel को कड़ी टक्कर देने के लिए काफी हैं, लेकिन देखना होगा यूजर्स को ये कितना पसंद आते हैं।

यह भी पढ़ें

75GB डेटा के साथ ये हैं Jio, Airtel और Vi के सस्ते Post Paid प्लान्स!

 

Home / Gadgets / Vodafone Idea ने पेश किये 289 और 429 रुपये के नए प्लान, बेनेफिट्स जानकर तुरंत खरीदने को करेगा मन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो