scriptXiaomi के ‘Redmi वॉच 3 एक्टिव’ का टीजर जारी, पानी में 3 दिन तक टिकने की क्षमता का हो रहा टेस्ट | Xiaomi releases teaser of Redmi Watch 3 Active | Patrika News
गैजेट

Xiaomi के ‘Redmi वॉच 3 एक्टिव’ का टीजर जारी, पानी में 3 दिन तक टिकने की क्षमता का हो रहा टेस्ट

Xiaomi Redmi Watch 3 Active Teaser : शाओमी के ‘रेडमी वॉच 3 एक्टिव’ का टीजर जारी, पानी में 3 दिन तक टिकने की क्षमता का हो रहा टेस्ट ग्लोबल टेक्नोलॉजी ब्रांड शाओमी ने ‘रेडमी वॉच 3 एक्टिव’ नाम से अपने लेटेस्ट स्माटज़्वॉच का टीजर जारी किया है, जिसे अगले महीने की शुरुआत में एक ग्रैंड इवेंट में पेश किया जाएगा।

Jul 19, 2023 / 06:18 pm

जमील खान

Xiaomi Redmi Watch 3 Active Teaser

Xiaomi Redmi Watch 3 Active Teaser

Xiaomi Redmi Watch 3 Active Teaser : शाओमी के ‘रेडमी वॉच 3 एक्टिव’ का टीजर जारी, पानी में 3 दिन तक टिकने की क्षमता का हो रहा टेस्ट ग्लोबल टेक्नोलॉजी ब्रांड शाओमी ने ‘रेडमी वॉच 3 एक्टिव’ नाम से अपने लेटेस्ट स्माटज़्वॉच का टीजर जारी किया है, जिसे अगले महीने की शुरुआत में एक ग्रैंड इवेंट में पेश किया जाएगा। सूत्रों ने बुधवार को बताया कि लेटेस्ट रेडमी स्माटज़्वॉच के फीचर से भरपूर प्रोडक्ट होने की उम्मीद है। लेकिन, कंपनी इसे यूजसज़् के लिए एक ‘परफेक्ट आउटडोर कम्पैनियन’ बनाने के सभी प्रयास कर रही है।

सूत्रों के मुताबिक ‘रेडमी वॉच 3 एक्टिव’ कई बड़े टेस्ट से गुजर रहा है, जिसमें इसे तीन दिनों तक पानी में डुबाना भी शामिल है। 1 अगस्त के लॉन्च इवेंट में अधिक जानकारी सामने आने की उम्मीद है, जिसके लिए कंपनी ने पहले ही निमंत्रण भेज दिया है। कंपनी द्वारा अपलोड किए गए पहले के वीडियो में, शाओमी के फैंस ने एक ‘अनरिलीज्ड स्माटज़्वॉच’ देखी, जिसमें शाओमी के अध्यक्ष मुरलीकृष्णन बी और चीफ माकेज़्टिंग ऑफिसर (सीएमओ) अनुज शमाज़् थे। लीडिंग टेक्नोलॉजी ब्रांड 1 अगस्त को अपनी पॉपुलर रेडमी नंबर सीरीज का लेटेस्ट मॉडल रेडमी 12 भी लॉन्च करेगा।

-आईएएनएस

Hindi News/ Gadgets / Xiaomi के ‘Redmi वॉच 3 एक्टिव’ का टीजर जारी, पानी में 3 दिन तक टिकने की क्षमता का हो रहा टेस्ट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो