scriptउमेश मोदी ग्रुप के निदेशक के चेहरे पर मिर्ची स्प्रे कर गाड़ी से 5 लाख रुपए से भरा बैग उड़ाया | 5 lakh stolen by spraying chilli on face of director of Modi Group | Patrika News
गाज़ियाबाद

उमेश मोदी ग्रुप के निदेशक के चेहरे पर मिर्ची स्प्रे कर गाड़ी से 5 लाख रुपए से भरा बैग उड़ाया

गाजियाबाद के थाना इंदिरापुरम क्षेत्र में उमेश मोदी समूह के निदेशक मिर्ची गैंग का शिकार।

गाज़ियाबादSep 22, 2021 / 01:05 pm

lokesh verma

गाजियाबाद. थाना इंदिरापुरम क्षेत्र में उमेश मोदी समूह के निदेशक मिर्ची गैंग के शिकार हुए हैं। बदमाशों ने मिर्ची स्प्रे कर उनकी गाड़ी से पांच लाख रुपए से भरा बैग लूट लिया। हालांकि शुरुआती दौर में पूरा मामला सीमा विवाद में उलझा रहा, लेकिन तमाम जद्दोजहद के बाद मंगलवार देर शाम थाना इंदिरापुरम में मामला दर्ज हुआ। फिलहाल पुलिस ने इस मामले की गहनता से जांच में जुटी है।
जानकारी के अनुसार, मूलरूप से बरेली के रहने वाले सुनील गुप्ता उमेश मोदी समूह में निदेशक हैं। वह अपनी मर्सिडीज गाड़ी में चालक के साथ सोमवार की देर शाम नेशनल हाईवे-9 के रास्ते दिल्ली से बरेली के लिए जा रहे थे।जैसे ही उनकी गाड़ी थाना इंदिरापुरम क्षेत्र अंतर्गत पहुंची तो बाइक सवार दो युवकों ने उन्हें इशारा किया। यानी चालक को बताया कि उनकी गाड़ी में पंचर है। चालक ने फिर भी सावधानी बरतते हुए गाड़ी को नहीं रोका और कुछ दूर जाकर पंचर की दुकान पर गाड़ी रोकी। देखा तो गाड़ी के पिछले पहिए में पंचर था, जिसके बाद उन्होंने पंचर की दुकान पर पंचर लगाने के लिए कहा। जैसे ही दोनों ने गाड़ी से बाहर निकलने के लिए खिड़की खोली तो अचानक ही उनके मुंह पर तेज जलन होने लगी। जिसके बाद दोनों ने पानी से मुंह धोया।
यह भी पढ़ें- पति की प्रेमिका को देख भड़की पत्नी, खींचते हुए ले गई थाने, बीच सड़क पर हुआ हाईवोल्टेज ड्रामा

कुछ देर में ही पंचर लग गया और वह फिर से चल दिए। लेकिन, अचानक ही सुनील गुप्ता की नजर पीछे की सीट पर पड़ी तो उनके होश उड़ गए। क्योंकि उनका एक बैग गायब था, जिसमें 5 लाख रुपये, एक आईफोन, दो अन्य मोबाइल रखे हुए थे। अपना बैग गायब देख वह समझ गए कि उन दोनों के मुंह पर जो जलन हुई, वह मिर्ची स्प्रे था और इसी दौरान उनकी गाड़ी से यह बैग उड़ाया गया है। वह वापस लौटे और थाना इंदिरापुरम पहुंचकर तहरीर दी, लेकिन पुलिस मंगलवार को पूरे दिन सीमा विवाद में उलझी रही। बहरहाल तमाम जद्दोजहद के बाद पुलिस के आला अधिकारियों की दखल के बाद देर शाम अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया। अब पुलिस नेशनल हाईवे-9 पर लगे सभी सीसीटीवी फुटेज को खंगालने में लगी हुई है।
एसपी द्वितीय ज्ञानेंद्र सिंह ने बताया कि इस तरह का मामला सामने आया है। यह पूरा मामला नेशनल हाईवे-9 पर किस जगह का है? इस मामले की गहनता से जांच करते हुए थाना इंदिरापुरम में पीड़ित की शिकायत दर्ज कर ली गई है और बदमाशों की तलाश शुरू कर दी गई है। आसपास के सभी सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। उम्मीद है जल्द ही बदमाशों को चिन्हित कर धर दबोचा जाएगा।

Home / Ghaziabad / उमेश मोदी ग्रुप के निदेशक के चेहरे पर मिर्ची स्प्रे कर गाड़ी से 5 लाख रुपए से भरा बैग उड़ाया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो