scriptचुनाव आचार संहिता लागू होने के बाद गाजियाबाद में पुलिस और बदमाशों के बीच भयंकर मुठभेड़ | A criminal and a police constable injured in an encounter at Ghaziabad | Patrika News
गाज़ियाबाद

चुनाव आचार संहिता लागू होने के बाद गाजियाबाद में पुलिस और बदमाशों के बीच भयंकर मुठभेड़

सिहानीगेट में पुलिस मुठभेड़ में एक बदमाश और एक सिपाही घायल
 
 

गाज़ियाबादMar 12, 2019 / 02:42 pm

Iftekhar

encounter

चुनाव आचार संहिता लागू होने के बाद गाजियाबाद में पुलिस और बदमाशों के बीच भयंकर मुठभेड़

गाजियाबाद. लोकसभा चुनाव 2019 की तारीखों के ऐलान के साथ ही पुलिस भी एक्शन मोड में आ गई है। गाजियाबाद में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ों का सिलसिला बदस्तूर जारी है। 5 दिन के भीतर पुलिस और बदमाशों के बीच यहां दूसरी मुठभेड़ हुई है। गाजियाबाद के सिहानीगेट थाना क्षेत्र के राजनगर एक्सटेंशन इलाके में मंगलवार देर शाम बदमाशों और पुलिस के बीच हुई मुठभेड़ में एक बदमाश पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया, जबकि मुठभेड़ के दौरान एक सिपाही भी घायल हो गया।

यह भी पढ़ें: आचार संहिता लागू होते ही प्रशासन ने दिखाया ऐसा रूप कि नेताओं के उड़ गए होश
पुलस के मुताबिक पकड़े गए बदमाश के खिलाफ विभिन्न थानों में तीन दर्जन मुकदमे दर्ज हैं। दरअसल, देर शाम राजनगर एक्सटेंशन इलाके में बाइक सवार बदमाशों का पीछा कर रही पुलिस टीम पर बदमाशों ने गोली चला दी। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया। बदमाशों की गोली से एक सिपाही भी घायल हुआ है। घायल बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार घायल बदमाश परवेज शातिर किस्म का बदमाश है और पशु तस्कर है। जिस पर लूट और पशु तस्करी के साथ-साथ गाजियाबाद, हापुड़ और मेरठ सहित कई जिलों में करीब 3 दर्जन आपराधिक मुकद्दमे दर्ज हैं। इसके पास से एक बाइक, 32 बोर पिस्टल व कारतूस मिले हैं।

यह भी पढ़ें: ये पिता-पुत्र मिलकर एक साथ करते थे गंदा काम, जब पुलिस ने फोड़ा भंडा तो घिनौना चेहरा आया सामने

गाजियाबाद पुलिस के अनुसार आज देर शाम सिहानी गेट थाना क्षेत्र के लोहियानगर इलाके में पुलिस की चेकिंग के दौरान एक डिस्कवर बाइक पर सवार दो लोगों को रोकने का प्रयास पुलिस टीम ने किया तो बाइक सवार दोनों बदमाश बिना रुके बाइक की रफ्तार तेज कर मेरठ रोड़ की तरफ भाग गए, जिसके बाद पुलिस ने बदमाशों का पीछा किया और पुलिस ने वायरलेस से चैकिंग के लिए कंट्रोल रूम को सूचना देकर बदमाशों की घेराबंदी शुरू कर दी। इसके बाद राजनगर एक्सटेंशन की तरफ पीछा किया तो बाइक सवार बदमाश राजनगर एक्सटेंशन चौराहे से होते हुए मोरटा की तरफ मुड़ गए। जहां राज एम्पायर सोसाइटी के आगे जंगल में बदमाश ने खुद को घिरता देख पिस्टल से पुलिस पर फायर कर दिया । पुलिस द्वारा की गई जवाबी फायरिंग में एक बदमाश घायल हो गया। इस दौरान मुठभेड़ में आरक्षी सचिन मलिक भी गोली लगने से घायल हो गया । दोनों को इलाज के लिए अस्पताल रवाना में भतीर् कराया गया, जबकि बदमाश का साथी मौके से फरार हो गया। जिसकी पुलिस ने घंटों तलाश की, लेकिन कोई सफलता हाथ नहीं लगी।

Hindi News/ Ghaziabad / चुनाव आचार संहिता लागू होने के बाद गाजियाबाद में पुलिस और बदमाशों के बीच भयंकर मुठभेड़

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो