लॉ एंड ऑर्डर को मुद्दा बना सत्ता में आए योगी पर उठे सवाल, मेरठ डबल मर्डर के बाद गाजियाबाद में अकाउंटेंट की हत्या

दिन निकलने से पहले ही बदमाशों ने घर में घुसकर अकाउंटेंट को मारी गोली

By: Iftekhar

Published: 25 Jan 2018, 06:26 PM IST

गाजियाबाद. प्रदेश में बढ़ते अपराध को मुद्दा बनाकर सत्ता में आई योगी सरकार अब खुद अपराध पर नकेल कसने में नाकाम साबित हो रही है। अपराधियों पर न तो एनकाउंटर का फौफ दिख रहा है और न ही कानून का। बदमाश प्रदेश में जब चाहते हैं, जहां चाहते हैं खुलेआम आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। ऐसा लगता है कि प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह ठप हो गई है। एक दिन पहले यानी बुधवार को अपराधियों ने मेरठ में खुलेआम मां-बेटे की हत्या कर दी। यह मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि गाजियाबाद के मसूरी थाना क्षेत्र के ननकागड़ी में बदमाशों ने घर में घुसकर एक अकाउंटेंट की हत्या कर दी। प्रदेश में एक के बाद एक हो रही हत्या के बाद अब योगी सरकार की छमता पर भी सवाल उठने लगे हैं।

मेरठ: पति की हत्या की गवाह महिला और उसके बेटे को गोलियों से भूना, देखें Live वीडियो
ताजा मामला गाजियाबाद के मसूरी थाना क्षेत्र के सिकरोडा के पास ननकागड़ी का है। जहां बदमाश लूट के इरादे से घर में घुसे थे। इस दौरान लूट का विरोध करने पर बदमाशों ने नोएडा की एक कम्पनी में अकाउंटेंट का काम ? करने वाले संजय पुत्र जयप्रकाश को गोली मारकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए। परिजनों ने आनन-फानन में स्थानीय पुलिस को घटना की सूचित दी। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक संजय के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और बदमाशों की तलाश में जुट गई ।

 

दिन निकलने से पहले ही इस हत्याकांड को अंजाम देने से इलाके के लोगों में दहशत का माहौल बना हुआ है। इलाके के लोग पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल खड़ा कर रहे हैं। मृतक संजय कुमार की पत्नी रीना और मकान मालिक के भाई ने बताया कि संजय नोएडा स्थित एक प्राइवेट कंपनी में अकाउंटेंट का काम करते थे। किसी से उसका कोई भी विवाद नहीं था, लेकिन अचानक ही बदमाश घर में घुसे और लूट की वारदात को अंजाम देने लगे। जब उन्होंने लूट का विरोध किया तो बदमाशों ने संजय को गोली मार दी।

UP के बिजनौर शहर में खंभे से लटका मिला शव, देखें वीडियो

घटना की सूचना जैसे ही इलाके के लोगों लही तो लोगों का हुजूम लग गया और अब इस घटना के बाद से इलाके के लोगों में दहशत का माहौल है। इस पूरे मामले पर एसपी देहात अरविंद कुमार मौर्य ने बताया कि मृतक के परिजनों ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ तहरीर दी है। पीड़ित के बयान के आधार पर मामले की जांच की जा रही है और उम्मीद है जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Show More
Iftekhar
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned