scriptमेरठ: पति की हत्या की गवाह महिला और उसके बेटे को गोलियों से भूना, देखें Live वीडियो | Double murder of mother and son capture in CCTV camera at Meerut | Patrika News

मेरठ: पति की हत्या की गवाह महिला और उसके बेटे को गोलियों से भूना, देखें Live वीडियो

locationमेरठPublished: Jan 24, 2018 08:18:43 pm

Submitted by:

Iftekhar

मेरठ में बेखौफ अपराधियों ने हत्या के गवाह को घर में घुसकर गोलियों से भून दिया। पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई।

live murder

मेरठ. योगी सरकार के लाख दावों के बावजूद प्रदेश में क्राईम कम होता नजर नहीं आ रहा है। बदमाशों पर न तो एनकाउंटर का खौफ दिख रहा है और नहीं कानून का। हालात ये हैं कि बदमाश खुलेआम पहले मारने का दावा करते हैं और फिर दिनदहाड़े बेखौफ होकर दोहरे हत्याकांड कोअंजाम देकर दहशत पैदा कर रहे हैं। ऐसा ही एक ऐलानिया कत्ल मेरठ के परतापुर थाना क्षेत्र में बुधवार को अंजाम दिया गया। यहां घर में बैठी बुजुर्ग महिला को तीन युवकों ने गोलियों से छलनी कर मौत के घाट उतार दिया। हत्यारों ने वृद्ध महिला के शरीर में एक बाद एक 10 गोलियां उतार दी। महिला को गोली मारने का लाइव वीडियो सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है। घटना के बाद हत्यारे दूसरी महिला को धमकी देते हुए मौके से फरार हो गए।

पति की हत्या में गवाह थी बुजुर्ग महिला
आरोप है कि हत्या से पहले ही मां-बेटे की हत्या का ऐलान कर दिय गया था। मां-बेटे की हत्या के एक पुराने मामले में कोर्ट में गवाही थी। इसी को लेकर आरोपी मां-बेटे पर गवाही नहीं देने का दबाव बना रहे थे। लेकिन, दोनों के नहीं मानने पर हत्यारों ने ऐलान कर दिया था कि वे दोनों को कोर्ट तक नहीं पहुंचने देंगे।

अक्टूबर 2016 में कर दी गई थी महिला के पति की हत्या
सोरखा निवासी नरेन्द्र की अक्टूबर 2016 में हत्या कर दी गई थी। इस मामले में गांव के ही मालू उसके भाई मांगे सहित कुछ अन्य लोग नामजद थे। मालू को पुलिस ने जेल भेज दिया था, जबकि मांगे सहित अन्य आरोपी फरार चल रहे थे। बताया जाता है कि नरेन्द्र की हत्या के मामले में उसकी पत्नी निछत्तर कौर और पुत्र बलविंदर गवाह थे। अरोप है कि फरार चल रहे आरोपियों ने दोनों मां-बेटे पर दबाव बनाया कि वे गवाही देने कोर्ट न जाए। मां-बेटे जब नहीं माने तो आरोपियों ने खुलेआम ऐलान कर दिया कि वे किसी भी सूरत में उन दोनों को कोर्ट तक नहीं पहुंचने देंगे। इसी को लेकर बुधवार सुबह 12 बजे निछतर कौर जब घर के बाहर धूप में बैठी थी। उसी समय तीन हमलावर वहां पहुंचे और उन्होंने गोली बरसाकर उसकी हत्या कर दी। वहीं, बलविंद्र को कर से जाते समय गांव में ही गोलियों से भून दिया। घटना के बाद पूरे गांव में हड़कंप मच गया है।
live murder
वारदात की सूचना के बाद सीओ ब्रहमपुरी अखिलेश भदौरिया और एसओ परतापुर रधुराज सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। तब तक दोनों शव मौके पर ही पड़े हुए थे। अधिकारियों के पहुंचने पर ग्रामीणों ने आक्रोश जताया, लेकिन जब पुलिस अधिकारियों ने आरोपियों के नाम ग्रामीणों से जानना चाहा तो सबसे मना कर दिया। कोई मुंह खोलने को तैयार नहीं थे। मां-बेटे की हत्या के मामले में जब एसएसपी से बात की गई तो उनका कहना था कि हत्या का कारण पुरानी रंजिश माना जा रहा है। सीसीटीवी की फुटेज निकलवाकर उसकी जांच की जा रही है और आरोपियों की पहचान करवाकर जल्द ही उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो