script9वी मंजिल से महिला ने लगाई छलांग तो फिल्मी अंदाज में पति ने पकड़ा हाथ, लोगों ने नीचे बिछा दिए गद्दे लेकिन.. | Angry with husband, woman jumps from 9th floor in Ghaziabad | Patrika News
गाज़ियाबाद

9वी मंजिल से महिला ने लगाई छलांग तो फिल्मी अंदाज में पति ने पकड़ा हाथ, लोगों ने नीचे बिछा दिए गद्दे लेकिन..

पति से झगड़कर पत्नी ने 9वी मंजिल से छलांग लगा दी। पति ने शाेर मचाया ताे लोगों ने आनन-फानन में नीचे गद्दे बिछा दिए। इससे महिला की जान ताे बच गई लेकिन वह गंभीर रूप से घायल हाे गई। अब अस्पताल में महिला का उपचार चल रहा है।

गाज़ियाबादJul 15, 2021 / 11:08 am

shivmani tyagi

ghazibad_video.jpg

ghazibad video

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

गाजियाबाद. (ghazibad news) थाना विजयनगर इलाके की क्रॉसिंग रिपब्लिक का एक ऐसा सनसनीखेज वीडियो वायरल हुआ है जिसे देखकर हर किसी की रूह कांप जाए। इस वीडियो (viral video ) में एक महिला बहु मंजिल इमारत की नौवीं मंजिल से छलांग लगाती हुई नजर आ रही है। पति महिला का हाथ पकड़ता है चिल्लाता है और यह देखकर सोसाइटी के लोग नीचे गद्दे बिछा देते हैं। बावजूद इसके इतनी उंचाई से गिरने के बाद महिला गंभीर रूप घायल हाे जाती है। अब महिला का एक निजी अस्पताल में उपचार चल रहा है।
यह भी पढ़ें

नोएडा: तीसरी आंख से चप्पे-चप्पे पर नजर रखेगी पुलिस, 132 करोड का बजट पास

( woman jumps from 9th floor in Ghaziabad ) वायरल हुए इस वीडियो की जानकारी जैसे ही पुलिस को मिली तो पुलिस के आला अधिकारियों ने इसका संज्ञान लिया। पता चला कि क्रॉसिंग रिपब्लिक की सेवियर सोसाइटी में रहने वाले एक दंपत्ति का आपस में विवाद हो गया था। पति से झगड़े के बाद पत्नी ने बालकनी से छलांग लगाने की काेशिश की तो पति ने उसका हाथ पकड़ लिया और शोर मचा दिया। पति का शोर सुनकर आसपास के लोग मौके पर दौड़े और ग्राउंड फ्लोर पर रहने वाले लोगों ने जमीन पर आनन-फानन में गद्दे बिछा दिए। करीब तीन मिनट तक पति ने पत्नी का हाथ पकड़े रखा लेकिन इसके बाद पत्नी का हाथ छूट गया तो वह जमीन पर आ गिरी। गंभीर रूप से घायल हो गई। इसी दौरान सोसाइटी के दूसरे ब्लॉक में रहने वाले किसी शख्स ने यह वीडियो बना लिया। जिसमें महिला नीचे गिरती हुई दिखाई दे रही है।
यह भी पढ़ें

Video यूपी के मुजफ्फरनगर में चुनावी रंजिश में पूर्व प्रधान की गोली मारकर हत्या

जानकारी के मुताबिक फराज हसन नाम का एक शख्स अपनी पत्नी सादिया के साथ थाना विजय नगर इलाके के रिपब्लिक क्रॉसिंग की सेवियर सोसाइटी की 9वीं मंजिल पर बने फ्लैट में रहते हैं ।मंगलवार को किसी बात को लेकर पति-पत्नी में आपस में विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया। कि सादिया बालकनी से छलांग लगाने के लिए दौड़ी लेकिन पीछे से पति ने उसे बचाने का प्रयास किया और जैसे ही सादिया बालकनी की ग्रिल पकड़कर नीचे कूदने लगी तो पति ने उसका हाथ पकड़ लिया। करीब तीन मिनट तक पत्नी लटकी रही। यह देखकर ग्राउंड फ्लोर पर रहने वाले लोगों ने जो गद्दे बिछाए थे। वह गद्दों के ऊपर ही गिरी लेकिन फिर भी वह गंभीर रूप से घायल हो गई और आनन-फानन में उसे नोएडा स्थिति यथार्थ अस्पताल में भर्ती कराया गया है अस्पताल में महिला की हालत गंभीर बनी हुई है।
यह भी पढ़ें

श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट वापस कर रहा है विदेशी रामभक्तों का चंदा, आखिर क्यों?

थानाध्यक्ष विजय नगर महावीर सिंह चौहान (ghazibad police ) ने बताया कि सोशल मीडिया में वायरल हो रहे वीडियो को देखकर जानकारी की गई तो पता चला कि यह वीडियो क्रॉसिंग रिपब्लिक की सेवियर सोसाइटी का है। महिला की हालत गंभीर बनी हुई है। अभी तक कोई तहरीर नहीं आई है तहरीर के आधार पर आग्रिम कार्यवाही की जाएगी।

Home / Ghaziabad / 9वी मंजिल से महिला ने लगाई छलांग तो फिल्मी अंदाज में पति ने पकड़ा हाथ, लोगों ने नीचे बिछा दिए गद्दे लेकिन..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो