scriptगाजियाबाद से एक और व्यापारी कार समेत संदिग्ध परिस्थितियों में लापता | Another businessman missing from Ghaziabad with car | Patrika News

गाजियाबाद से एक और व्यापारी कार समेत संदिग्ध परिस्थितियों में लापता

locationगाज़ियाबादPublished: Oct 30, 2020 11:40:36 am

Submitted by:

lokesh verma

Highlights
– बिल्डर विक्रम त्यागी के बाद एक और व्यापारी लापता
– ग्रॉसरी के थोक व्यापारी हैं पराग घोष
– पुलिस की विशेष टीम व्यापारी की तलाश में जुटी

ghaziabad.jpg
गाजियाबाद. जून में संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हुए बिल्डर विक्रम त्यागी का अभी तक पुलिस पता नहीं लगा पाई है और अब राज नगर एक्सटेंशन में रहने वाले ग्रॉसरी के थोक व्यापारी पराग घोष को कार समेत लापता हो गए हैं। बताया जा रहा है कि पराग घोष 27 अक्टूबर को घर से निकले थे, लेकिन उसके बाद से घर नहीं लौटे। उनकी पत्नी ऋचा घोष की तहरीर पर पुलिस मामला दर्ज कर कारोबारी की तलाश में जुटी है।
यह भी पढ़ें- BJP विधायक ने सीएम योगी के मिशन शक्ति को लेकर दिया अजीबो-गरीब बयान, देखें वीडियो

जानकारी के अनुसार, पराग घोष पुत्र मनिंदर नाथ घोष अपने परिवार के साथ थाना सिहानी गेट इलाके की पॉश कॉलोनी राज नगर एक्सटेंशन स्थित आशियाना पालम कोर्ट के P2-407 में रहते हैं। वह ग्रॉसरी के थोक व्यापारी हैं और आईआईटी रुड़की में उनकी कैंटीन भी चलती है। पराग घोष की पत्नी के मुताबिक, वह 27 अक्टूबर को सुबह 10:11 पर अपनी कार में सवार होकर अपने कार्य के लिए घर से निकले थे, लेकिन उसके बाद से घर वापस नहीं लौटे हैं। परिजनों ने उन्हें फोन करने का प्रयास किया तो मोबाइल स्विच ऑफ आता रहा। उसके बाद उनकी काफी तलाश की गई। जब कोई पता नहीं चला तो उनकी पत्नी ऋचा घोष ने थाना सिहानी गेट में गुमशुदगी की तहरीर दी, जिसके आधार पर पुलिस ने धारा 365 में मामला दर्ज करते हुए पर उसकी तलाश शुरू कर दी है।
बता दें कि थाना सिहानी गेट इलाके की राज नगर एक्सटेंशन कॉलोनी में ही रहने वाले विक्रम त्यागी 26 जून को संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हुए थे। जिनकी कार बागपत इलाके में लावारिस हालत में पाई गई थी। लेकिन, पुलिस अभी तक उनका पता नहीं लगा पाई है। वहीं अब राजनगर एक्सटेंशन में ही रहने वाले पराग घोष संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गए हैं। इस पूरे मामले में परिजनों को अब उनके अपहरण किए जाने की आशंका सता रही है। हालांकि परिजनों के पास किसी तरह का फिरौती आदि का कोई फोन नहीं आया है, जिसके बाद से पुलिस के हाथ-पांव फूले हुए हैं।
थाना अध्यक्ष केपी शर्मा ने बताया कि राजनगर एक्सटेंशन में रहने वाली ऋचा घोष ने अपने पति के गुमशुदा होने की एक तहरीर दी है। मामला दर्ज करते हुए एक विशेष टीम गठित की गई है, जो व्यापारी की तलाश में जुटी है। उन्होंने बताया कि उनके घर के आसपास के सभी सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। एक सीसीटीवी फुटेज में वह खुद घर से जाते हुए नजर आए हैं और उन्होंने बकायदा एक एटीएम से पैसे ही निकाले हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो