एक्शन मोड में एटीएस, अवैध रूप से रहे दो रोहिंग्या गाजियाबाद से गिरफ्तार

एटीएस की टीम ने 60 जगह दबिश दी थी। रोहिंग्या गैंग से जुड़े अन्य सदस्यों के बारे में भी पुख्ता सबूत इकट्ठा किए।

By: Rahul Chauhan

Published: 09 Jun 2021, 03:10 PM IST

गाजियाबाद। उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले से लखनऊ की एटीएस टीम ने दो रोहंगियाओं को गिरफ्तार किया है। जानकारी के अनुसार पकड़े गए दोनों के नाम नूर आलम और आमिर हुसैन है। सूत्रों के मुताबिक पश्चिमी उत्तर प्रदेश से लेकर पूर्वी उत्तर प्रदेश के कई जनपद में करीब 3 दिनों में एटीएस की टीम ने 60 जगह दबिश दी थी। इसके साथ ही टीम ने रोहिंग्या गैंग से जुड़े अन्य सदस्यों के बारे में भी पुख्ता सबूत इकट्ठा कर लिए हैं। जिसका खुलासा जल्द ही किया जा सकता है। सूत्रों के मुताबिक इस दौरान टीम ने दोनों की गिरफ्तारी के लिए कभी ऑटो में सफर तय किया तो कभी स्कॉर्पियो के जरिए कई जगह इनके ठिकानों पर छापेमारी की। इस पूरे मामले में खास बात यह है कि स्थानीय पुलिस और एलआईयू को भी इस पूरे मामले की जानकारी नहीं हो सकी।

यह भी पढ़ें: माफिया की गैगस्टर एक्ट के तहत एक करोड़ से अधिक की संपत्ति जब्त, मचा हड़कंप

एटीएस के सूत्रों से जानकारी प्राप्त हुई कि नूर आलम और आमिर हुसैन की गिरफ्तारी के लिए एटीएस की टीम करीब 6 महीने से लगी हुई थी। लॉकडाउन से पहले एक बार गाजियाबाद और मेरठ में भी दबिश दी गई थी। लेकिन एटीएस की टीम को कोई कामयाबी नहीं मिल सकी । उसका सबसे बड़ा कारण यह माना जा रहा है कि आमिर स्मार्ट मोबाइल फोन का इस्तेमाल नहीं करता था और वह लगातार अपनी लोकेशन बदलने के दौरान एटीएस की टीम को चकमा दे रहा था।

यह भी पढ़ें: योगी के मंत्री ने अखिलेश यादव को बताया भ्रमित, कहा- जब से सत्ता गई, उनका संतुलन भी चला गया

सोमवार की शाम एटीएस की टीम ने दोनों रोहिंग्या को थाना मसूरी इलाके से गिरफ्तार किया है। बड़ी बात यह है कि स्थानीय पुलिस को भी इसकी कोई भनक नहीं लगी है। इसलिए इस पूरे मामले में गाजियाबाद पुलिस कोई जानकारी देने से बच रही है। बताया जा रहा है कि दोनों से पूछताछ के बाद जनपद में और भी जगह एटीएस छापेमारी कर सकती है।

Show More
Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned