scriptबैंक से कैश निकालने आई युवती से 50 हजार लूटने का प्रयास | Attempt to rob 50 thousand from the girl who came to withdraw cash | Patrika News
गाज़ियाबाद

बैंक से कैश निकालने आई युवती से 50 हजार लूटने का प्रयास

गाजियाबाद के माेदीनगर के बैंक की घटना
दो युवकों ने किया कैश लूटने का प्रयास

गाज़ियाबादOct 07, 2020 / 05:40 pm

shivmani tyagi

modinagar.jpg

ghazibad

गाजियाबाद ( ghazibad ) मोदीनगर इलाके में स्थित पंजाब नेशनल बैंक की एक शाखा में अचानक उस वक्त भगदड़ मच गई जब बैंक में कैश निकालने आई एक युवती ने शोर मचा दियाा। दरअसल, दो लोगों ने युवती के हाथ से 50 हजार रुपये कैश लूटने की काेशिश की। इसी वक्त युवती ने शाेर मचा दिया। युवती ने जैसे ही शाेर मचाया ताे दोनों बदमाश मौके से भाग खड़े हुए। बाद में इस घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई। पुलिस अब सीसीटीवी कैमरा की रिकार्डिंग खंगाल रही है।
यह भी पढ़ें

रहस्यमयी बुखार से दस दिन में एक ही गांव में सात माैत, दहशत में ग्रामीण

गाजियाबाद के मोदीनगर पीएनबी ब्रांच से कैश निकालने आई एक युवती ने बताया कि जिस वक्त उसने कैश काउंटर से 50 हजार रुपये की नकदी ली तो पहले से ही मास्क लगाए हुए दो लोग पहले से ही उसके पास खड़े हुए थे। उन्होंने युवती के हाथ से 50000 रुपये की गड्डी लेकर गिनना शुरु कर दिया जैसे ही उन्होंने भागने का प्रयास किया तो युवती ने उनके हाथ से 50 हजार रुपये की गड्डी ही झपट ली। युवती ने शोर मचाया तो दोनों लोग वहां से भाग खड़े हुए। इसकी सूचना बैंक मैनेजर को दी गई तो बैंक में पुलिस बुलाई गई। बताया जा रहा है कि पुलिस चौकी बैंक से महज 100 मीटर की दूरी पर होने के बाद भी पुलिस आधा घंटे बाद बैंक में पहुंची।
यह भी पढ़ें

सीओ ने लगाई मुख्यमंत्री से गुहार मुझे थाना प्रभारी से बचाओ

बहराल युवती की बहादुरी कर सचेत रहने के चलते उसके साथ यह लूट होने से बच गई। पुलिस फिलहाल बैंक में लगे सभी सीसीटीवी फुटेज को खंगालने में जुटी हुई है हालांकि इस पूरे मामले में कोई भी पुलिसकर्मी कैमरे पर कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है लेकिन दावा किया जा रहा है कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर इन बदमाशों को जल्द ही धर दबोचा जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो