scriptसीओ ने लगाई मुख्यमंत्री से गुहार मुझे थाना प्रभारी से बचाओ | UP: CO prayed to CM to save me from SHO | Patrika News
गाज़ियाबाद

सीओ ने लगाई मुख्यमंत्री से गुहार मुझे थाना प्रभारी से बचाओ

सीओ काे सता रहा अपनी जान का भी खतरा
मुख्यमंत्री से कहा SHO मुझे जेल भेज देगा
सीओ ने कई ऑडियो कर दी वायरल

गाज़ियाबादOct 07, 2020 / 10:50 pm

shivmani tyagi

ghazibad.jpg

sho

गाजियाबाद ( ghazibad ) सीनियर अफसर ने जूनियर काे परेशान किया यह शिकायतें ताे आपने सुनी हाेंगी लेकिन यह मामला बिल्कुल अलग है। गाजियाबाद के पूर्व सीओ ( पुलिस क्षेत्राधिकारी ) राजकुमार पांडेय ने सोशल मीडिया पर ऑडियो वायरल करके अपने अधीनस्थ काेतवाल पर उत्पीड़न के आराेप लगाए हैं। सीओ ने अपनी जान के खतरें की आशंका जताई है। वायरल ऑडियो में सीओं ने कहा है कि एसएचओ ( Sho ) उन्हे जेल भिजवा देगा।
यह भी पढ़ें

सड़क पर बेहोश मिली महिला बनी पहेली, अस्पताल से 3 बार भागने की कर चुकी कोशिश

गाजियाबाद ( up police ) के पूर्व सीओ राजकुमार पांडेय ने यह सभी आराेप अपना ट्रांसफर महाेबा हाे जाने पर लगाए हैं। सीओ ने अपनी कई ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल की हैं जिनमें उन्हाेंने कहा है कि, वह एक अक्टूबर को थाने पहुंचे थे। जहां पर उनके साथ दुर्व्यवहार किया गया और उन्हें यह धमकी दी गई कि उनके खिलाफ जीडी में मामला दर्ज करते हुए जेल भिजवा दिया जाएगा। लाेनी काेतवाली से अपनी जान का खतरा बताते हुए सीओ ने डीजी उत्तर प्रदेश शासन, मुख्य सचिव ग्रह व उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री (UP CM Yogi Adityanath ) से गुहार लगाई है कि उन्हें कोतवाली लोनी के इंचार्ज द्वारा बेहद उत्पीड़ित किया जा रहा है। इसलिए उनकी मदद की जाए और उससे बचाया जाए।
यह भी पढ़ें

Weather News: पांच दिन में 5 डिग्री गिरा पारा,धुंध ने दी कोहरे की आहट, जानिये मौसम का हाल

पूर्व सीओ राजकुमार पांडेय ने ऑडियो क्लिप में कोतवाल को वर्दीधारी माफिया बताते हुए कोतवाल पर आरोप लगाया है कि कोतवाली लोनी के इंचार्ज उन्हें लगातार प्रताड़ित कर रहे हैं। कहा है कि SHO से उन्हे अपनी जान का भी खतरा है। एसएचओ ने जीडी में एंट्री कर उन्हें जेल भेजने की धमकी दी है। इतना ही नहीं आराेप लगाया कि एक षड्यंत्र के तहत ही उनका ट्रांसफर महोबा करा दिया गया है।
यह भी पढ़ें

Hathras Case: सीएम योगी ने एसआईटी को जांच के लिए 10 दिन का अतिरिक्त समय दिया

राजकुमार पांडेय ने अपने वायरल ऑडियो में काेतवाल राजकुमार पांडेय यह भी कहा है कि उन्होंने इस बारे में गाजियाबाद एसएसपी कलानिधि नैथानी को भी कॉल करके इस पूरे मामले की जानकारी देने का प्रयास किया लेकिन फोन नहीं उठा। इसलिए उन्हे यह ऑडियो वायरल करने पड़े।
यह भी पढ़ें

मेडिकल के जूनियर डाक्टरों ने मरीज के परिजनों से बदसलूकी, वीडियो वायरल

दूसरी तरफ राजकुमार पांडेय वायरल वायरल ऑडियो पर लोनी के कोतवाल का कहना है कि उन पर लगाए जा रहे सभी आराेप निराधार हैं। बेवजह वह खुद एक अक्टूबर को थाने पहुंचे थे थाने पर ही उन्होंने जमकर हंगामा किया था। इतना ही नहीं सभी अधीनस्थ कर्मचारियों को उन्होंने बुरा-भला कहा। काेतवाल का कहना है कि, ऑडियो में राजकुमार पांडेय के ने उन्हे जाे अपमानजनक बातें कही हैं उनके लिए वह शासन प्रशासन तक लिखित में शिकायत करेंगे और उनके खिलाफ मानहानि का मुकदमा भी दर्ज कराएंगे।

Home / Ghaziabad / सीओ ने लगाई मुख्यमंत्री से गुहार मुझे थाना प्रभारी से बचाओ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो