scriptVideo: ‘Salman Khan पर लगेगी रासुका’ | bigg boss 13 latest news in hindi | Patrika News
गाज़ियाबाद

Video: ‘Salman Khan पर लगेगी रासुका’

Highlights

Bigg Boss 13 एक बार फिर आया सुर्खियों में
BJP विधायक ने Prakash Javdekar को लिखा पत्र
Nand Kishore Gurjar ने लगाए गंभीर आरोप

गाज़ियाबादOct 10, 2019 / 02:02 pm

sharad asthana

salman_khan.jpg
गाजियाबाद। बिग बॉस सीजन 13 (Bigg Boss 13) एक बार फिर सुर्खियों में आ गया है। कुछ लोग बिग बॉस (Bigg Boss) का जमकर विरोध कर रहे हैं। अभिनेता (Bollywood Star) सलमान खान (Salman Khan) के शो बिग बॉस को बंद कराने के लिए भाजपा (BJP) विधायक नंदकिशोर गुर्जर (Nand Kishore Gurjar) ने सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर (Prakash Javdekar) को पत्र लिखा है। लोनी विधायक ने शो में अश्लीलता और जातिवाद को बढ़ावा देने का आरोप लगाया है।
ये आरोप लगाए विधायक ने

लोनी के भाजपा विधायक नंदकिशोर गुर्जर का कहना है कि इस शो को घर में परिवार के साथ बैठकर देखना बेहद मुश्किल हो गया है। कार्यक्रम का कंटेंट इस प्रकार तैयार किया गया है, जिससे सामाजिक और सांस्कृतिक मूल्यों को बेहद नुकसान पहुंचाया जा सके। टीआरपी (TRP) के चक्कर में ऐसे कार्यक्रम देश में सामाजिक समरसता को खत्म करने पर तुले हुए हैं। इसको किसी भी कीमत पर भारत जैसे विविध संस्कृति वाले देश में अनुमति नहीं मिलनी चाहिए।
यह भी पढ़ें

Reality Check: ‘LIC होने जा रही बंद’, जानिए क्या है हकीकत

‘युवाओं पर पड़ रहा बुरा असर’

नंदकिशोर गुर्जर ने आरोप लगाया कि जानबूझकर चर्चाओं में बने रहने के लिए दो विपरीत धर्मों के लोगों को बेड पार्टनर बनाकर आपत्तिजनक दृश्य दिखाए रहे हैं। इससे सामाजिक समरसता को बेहद नुकसान पहुंच रहा है। खासतौर से इसका युवाओं पर बेहद खराब असर पड़ रहा है। समाज में तनाव बढ़ाने के साथ-साथ सामाजिक माहौल को भी दूषित किया जा रहा है। इससे पहले भी बिग बॉस विवादों में रहा है। कार्यक्रम के प्रसारण की अनुमति देना गलत है।
यह भी पढ़ें

Big News: Diwali से पहले UP के इस जिले में मिला 1 करोड़ रुपये का विस्‍फोटक सामान- देखें वीडियो

बिग बॉस को तत्काल प्रभाव से बंद कराने की मांग की

उन्‍होंने कहा कि इससे शर्मनाक घटनाएं घर रही हैं। जिस तरह से यह बेड पार्टनर का दृश्‍य दिखाया गया, सलमान खान पर रासुका लगेगी। देश की संस्कृति को जो खराब कया जा रहा है, यह राष्‍ट्र दोह का काम है। उन्‍होंने सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को पत्र लिखा है। इसमें उन्‍होंने कहा है कि बिग बॉस को तत्काल प्रभाव से बंद करना चाहिए। कार्यक्रम का प्रसारण करने वाले चैनलों को भी बंद करना चाहिए।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर

Hindi News/ Ghaziabad / Video: ‘Salman Khan पर लगेगी रासुका’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो