scriptघर का दरवाजा खोलते ही बदमाशों ने तेल व्यापारी की कर दी हत्या, आवाज सुनकर लोगों ने नहीं खोले दरवाजे- देखें वीडियो | bike riders shot died businessman and robbed 7 lakh rupees | Patrika News
गाज़ियाबाद

घर का दरवाजा खोलते ही बदमाशों ने तेल व्यापारी की कर दी हत्या, आवाज सुनकर लोगों ने नहीं खोले दरवाजे- देखें वीडियो

-बदमाशों ने रुपये लूटने के लिए किया था हमला, गोली मारकर हो गये फरार

गाज़ियाबादFeb 28, 2019 / 12:45 pm

Nitin Sharma

news

घर का दरवाजा खोलते ही बदमाशों ने तेल व्यापारी की कर दी हत्या, आवाज सुनकर लोगों ने नहीं खोले दरवाजे- देखें वीडियो

गाजियाबाद।दिल्ली-एनसीआर में अलर्ट होने के बावजूद भी अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हैं कि वह दिनदहाड़े हत्या की वारदात को अंजाम देने से भी नहीं चूक रहे हैं।दरअसल गाजियाबाद के कोतवाली थाना क्षेत्र के नुसरत पुरा में बाइक सवार बदमाशों ने घर से निकलते समय ही व्यापारी की गोली मारकर हत्या कर दी।वहीं व्यापारी के हाथ से सात लाख रुपये से भरा बैग लूट लिया।व्यापारी की बेटी के शोर मचाने पर बदमाश हवार्इ फायरिंग करते हुए फरार हो गये।सूचना पर पहुंची पुलिस ने व्यापारी को अस्पताल में भर्ती कराया।जहां डाॅक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।पुलिस मुकदमा दर्ज कर बदमाशों का पता लगाने में जुट गर्इ है।

दुकान से रुपये लेकर घर के दरवाजे पर पहुंचे थे व्यापारी

जानकारी के अनुसार गाजियाबाद के नुसरत पुरा में व्यापारी बिजेंद्र गर्ग अपने परिवार के साथ रहते थे। वह अपना तेल का व्यापार करते थे। तेल व्यापारी अपनी दुकान से घर पहुंच रहे थे। घर के बाहर जैसे ही वह पहुंचे उनकी बेटी ने दरवाजा खोला। इसबीच ही तीन बदमाश बाइक पर आए और ताबड़तोड़ हवाई फायर शुरू कर दिया। जब तक व्यापारी बिजेंद्र कुछ समझपाते बदमाशों ने उनसे सात लाख रुपयों से भरा बैग छिनने का प्रयास किया। व्यापारी ने बदमाशों से लोहा लेने की कोशिश की।इस पर बदमाशों ने व्यापारी को गोली मार दी आैर रुपयों से भरा बैग लूटकर फरार हो गये। इस बीच डर की वजह से व्यापारी की बेटी ने शोर भी मचाया।

 

हवार्इ फायरिंग कर फरार हुए बदमाश

व्यापारी की बेटी ने यह देख शोर मचाया, लेकिन लोगों के बाहर न आने आैर डराने के लिए बदमाश हवार्इ फायरिंग करते हुए फरार हो गये।उधर व्यापारी की बेटी ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। साथ ही घायल व्यापारी को अस्पताल में भर्ती कराया।जहां उनकी मौत हो गर्इ।वहीं इस वारदात से गुस्साए व्यापारियों ने गुरुवार को बंद का ऐलान किया है।गाजियाबाद के बाजार गुरुवार को पूरी तरह से बंद रखे जाएंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो