scriptDelhi Election: दिल्‍ली में बहुमत के सवाल पर भाजपा नेता ने दिया चौंकाने वाला बयान | BJP Leader Statement Over Delhi Election Exit Poll 2020 | Patrika News
गाज़ियाबाद

Delhi Election: दिल्‍ली में बहुमत के सवाल पर भाजपा नेता ने दिया चौंकाने वाला बयान

Highlights

Exit Poll के हिसाब में Delhi में बन रही है ‘आप’ की सरकार
BJP के क्षेत्रीय मंत्री ने कहा- भाजपा स्‍पष्‍ट बढ़त की तरफ है
Congress को Aam Adami Party की बी पार्टी बताया

गाज़ियाबादFeb 10, 2020 / 11:33 am

sharad asthana

delhi_election.jpg
गाजियाबाद। दिल्‍ली विधानसभा चुनाव (Delhi Assembly Election) के परिणाम 11 फरवरी (February) यानी मंगलवार को आएंगे। एग्जिट पोल के हिसाब से दिल्‍ली में आम आदमी पार्टी (AAP) की फिर से सरकार बन रही है। वहीं, दिल्‍ली भाजपा (BJP) के अध्‍यक्ष मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) का एग्जिट पोल (Exit Poll) को गलत बता रहे हैं। उनका दावा है कि दिल्‍ली में भाजपा को बहुमत मिलेगा।
यह भी पढ़ें

कोरोना वायरस और स्वाइन फ्लू की दहशत के बीच दवा बाजारों से गायब हुआ N-95 मास्क, देखें वीडियो

कहा- बहुमत का दावा कोई नहीं कर सकता

इस बारे में भाजपा के क्षेत्रीय मंत्री मयंक गोयल से बात की गई तो उन्‍होंने कहा कि कल रिजल्‍ट आ जाएगा। परिणाम में भाजपा स्‍पष्‍ट बढ़त की तरफ है। बहुमत का दावा कोई भी नहीं कर सकता है, लेकिन यह पक्‍का है कि भाजपा को जबरदस्‍त बढ़त मिल रही है। नागरिकता संशोधन कानून को लेकर सकारात्‍मक दिशा में लोगों ने वोट किया है। साथ ही अरविंद केजरीवाल के कुप्रबंधन के खिलाफ जनता ने वोट दिया है।
कांग्रेस पर साधा निशाना

दिल्‍ली के चुनाव में प्रचार कर चुके मयंक गोयल ने कांग्रेस (Congress) को लेकर कहा कि कांगेस ‘आप’ की बी पार्टी बनकर निकली है। उसने अपना वजूद खो दिया है। यह एक वोटकटवा पार्टी बनकर निकली है। कांग्रेस बहुत नुकसान में रहेगी। उसका वोट शेयर भी घटेगा। दिल्‍ली चुनाव में उसको एक भी सीट नहीं मिलेगी। यहां भाजपा और ‘आप’ में मुकाबला है। अरविंद केजरीवाल के बोर में उन्‍होंने कहा कि उनके दोनों हाथों में लड्डू हैं। वह हार गए को ईवीएम पर दोष देंगे और जीत गए तो कहेंगे कि विकास कार्यों ने जितवा दिया। जनता ने मोहर लगा दी। हमने भाजपा को हरा दिया।
यह भी पढ़ें

10वीं और 12वीं के ल‍िये UP Board 2020 ने जारी किया एडमिट कार्ड, ऐसे करें डाउनलोड

मनोज तिवारी के दावे पर दिया यह जवाब

मनोज तिवारी के बहुमत के दावे पर भाजपा नेता बोले कि पहले भी एग्जिट पोल गलत साबित हुए हैं। वह इस बारे में कोई दावा नहीं रकते हैं लेकिन भाजपा बढ़त की तरफ है। उन्‍होंने कहा कि अगर भाजपा की सरकार आई तो भाजपा ने जो कहा है, करके दिखांएगे। दिल्‍ली में प्रदूषण बहुत बड़ी समस्‍या है। सबसे विषैला पानी दिल्‍ली का है। वह पानी को अच्‍छा करेंगे। राजधानी को प्रदूषण से मुक्‍त करांएगे।

Home / Ghaziabad / Delhi Election: दिल्‍ली में बहुमत के सवाल पर भाजपा नेता ने दिया चौंकाने वाला बयान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो