VIDEO : दो बसों के बीच फंसकर क्षतिग्रस्त हुई कार, लोगों ने अंदर देखा तो खिल उठे चेहरे

Rahul Chauhan | Updated: 20 Jun 2019, 06:41:35 PM (IST) Ghaziabad, Ghaziabad, Uttar Pradesh, India

खबर की मुख्य बातें-

-गाड़ी में बैठे चालक और दो कॉलेज की छात्रा सुरक्षित बच गईं

-आनन-फानन में स्थानीय लोगों की मदद से गाड़ी में सवार दो छात्राओं सहित एक चालक को बाहर निकाला

-पीछे से टक्कर मारने वाली बस का चालक मौके से फरार हो गया

गाजियाबाद। एक पुरानी कहावत है "जाको राखे साइयां, मार सके ना कोय।" ऐसा ही कुछ जनपद के मोदीनगर इलाके में नेशनल हाईवे 58 पर देखने को मिला। जहां पीछे से आ रही तेज गति वाली बस ने वैगन-आर कार को टक्कर मार दी। जिससे वैगनआर कार आगे वाली बस से जा टकराई।

यह भी पढ़ें : एक साथ पढ़ती थी दो युवतियां, फिर दोनों को हो गया प्यार, अब चाहती हैं एक-दूसरे से...

जिसके चलते कार दोनों बसों के बीच में फस गई। हादसा बेहद भयानक था। लेकिन गाड़ी में बैठे चालक और दो कॉलेज की छात्रा सुरक्षित बच गईं। जबकि इस हादसे को देखने वाले लोगों की भी चीख निकल गई थी। बहरहाल, आनन-फानन में स्थानीय लोगों की मदद से गाड़ी में सवार दो छात्राओं सहित एक चालक को बाहर निकाला। वहीं पीछे से टक्कर मारने वाली बस का चालक बस छोड़कर मौके से फरार हो गया। लोगोंं ने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी।

यह भी पढ़ें : विद्युत विभाग ने चलाया अभियान तो इतने घरों में बिजली चोरी करते पाए गए लोग, देखें वीडियो

सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने बस को कब्जे में लेकर आरोपी चालक की तलाश शुरू कर दी है। प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो यह हादसा दो बसों में हो रहे सवारियों को बैठाने को लेकर कंपटीशन के चलते हुआ है। वहीं कार में बैठी छात्रा और चालक ने बताया कि पीछे वाली बस बहुत तेज गति में चल रही थी। जिसके कारण बस ड्राइवर ने अनियंत्रित होकर उनकी कार को टक्कर मार दी। उन्होंने बताया कि आगे वाली बस और पीछे वाली बस में सवारियों को बैठाने को लेकर कंपटीशन था। जिसके कारण पीछे वाली बस का चालक अपनी बस आगे निकालना चाहता था।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned