scriptएक साथ पढ़ती थी दो युवतियां, फिर दोनों को हो गया प्यार, अब चाहती हैं एक-दूसरे से… | homeosexual relationship between two lesbian girls | Patrika News

एक साथ पढ़ती थी दो युवतियां, फिर दोनों को हो गया प्यार, अब चाहती हैं एक-दूसरे से…

locationशामलीPublished: Jun 20, 2019 04:07:56 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

खबर की मुख्य बातें :
-दोनों की उम्र 19-20 वर्ष है
-इनमें एक युवती झिंझाना की है वहीं तो दूसरी कांधला की रहने वाली है
-दोनों गाजियाबाद में एक साथ पढ़ाई करती थीं

demo

एक साथ पढ़ती थी दो युवतियां, फिर दोनों को हो गया प्यार, अब चाहती हैं एक-दूसरे से…

शामली। सुप्रीम कोर्ट ने समलैंगिक रिश्तों को देश में मंजूरी दे दी है। हालांकि आज भी हमारे समाज में इसे पाप माना और कहा जाता है। इस तरह के मामले सामने आने पर परिजन बदनामी के चलते अपने बच्चों पर तरह-तरह के प्रतिबंध लगा देते हैं। वहीं कई बार मामला थाने तक भी पहुंच जाता है।
यह भी पढ़ें

आठ महीने पहले युवती ने की थी Love Marriage, अब पति पर इस वजह से मौत के घाट उतारने का आरोप

ताजा मामला शामली जिले का है। जहां दो लड़कियां आपस में शादी करने पर अड़ गई हैं। इतना ही नहीं, अपनी इस मांग को लेकर वह बुधवार दोपहर शामली पुलिस अधीक्षक कार्यालय में एएसपी से मुलाकात करने पहुंच गई और पूरी बात उन्हें बताई।जानकारी के मुताबिक, दोनों की उम्र 19-20 वर्ष है। इनमें एक युवती झिंझाना की है वहीं तो दूसरी कांधला की रहने वाली है। पुलिस के मुताबिक इनका कहना है कि ये दोनों गाजियाबाद में एक साथ पढ़ाई करती थीं। इस दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ गईं और अब दोनों ने एक-दूसरे से शादी करने का फैसला किया है। लेकिन उनके परिजन इसके खिलाफ हैं। इसके चलते उन्होंने अपनी सुरक्षा की भी मांग की है।
यह भी पढ़ें

प्री-मानसून ने किया निराश, जानें आपके शहर में कब तक पहुंचेगा मानसून और होगी झमाझम बारिश

इस मामले में एएसपी शामली राजेश श्रीवास्तव ने बताया कि युवतियों ने खुद को बालिग बताया है और शादी की इजाजत व सुरक्षा के लिए पत्र दिया है। इन दोनों को महिला थाने भेज दिया गया है। वहीं महिला थाना प्रभारी नीरज सिंह का कहना है कि एक युवती कांधला क्षेत्र की रहने वाली है और वह अपने घर जाना चाहती थी, इसलिए दोनों को कांधला पुलिस के पास भेज दिया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो