scriptUP Police के इस CO ने लॉकडाउन के बीच कोरोना पर सुनाई स्पेशल कविता, सोशल मीडिया पर हुई वायरल | CO Rajkumar Pandey made people aware of Corona through poetry | Patrika News
गाज़ियाबाद

UP Police के इस CO ने लॉकडाउन के बीच कोरोना पर सुनाई स्पेशल कविता, सोशल मीडिया पर हुई वायरल

Highlights
– सीओ राजकुमार पांडे ने लोगों को कविता के माध्यम से कोरोना वायरस के प्रति किया जागरूक
– स्थानीय लोगों ने सीओ के प्रयास की जमकर की सराहना
– सोशल मीडिया पर वायरल हो रही कविता

गाज़ियाबादMar 28, 2020 / 07:57 pm

lokesh verma

ghaziabad.jpg
गाजियाबाद. लोनी के सीओ राजकुमार पांडे ने लोगों को कविता के माध्यम से कोरोना वायरस के खतरे से जागरूक करने का एक अनोखा प्रयास किया है। लोनी के सीओ इस वीडियो में लोगों से लॉकडाउन का पालन करने की अपील भी कर रहे हैं। सीओ का कविता पाठ करते हुए यह वीडियाे सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।
यह भी पढ़ें- Lockdown: बच्चे को लेकर गर्ल्स स्कूल की छत पर चढ़ा युवक, SP से बोला- हेलिकाप्टर से वैष्णो देवी भेजो वर्ना…

देशभर में लॉकडाउन के चलते सभी लोगों से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा अपील की गई है कि सभी लोग कोरोनावायरस को हराने के लिए अपने घर पर ही रहे। घर से बाहर नहीं निकले और पूरी सावधानी बरतें, लेकिन उसके बावजूद भी कुछ लोग समझने को तैयार नहीं हैं। वहीं पुलिस प्रशासन भी लगातार लोगों को हर माध्यम से जागरूक करने का प्रयास कर रहा है।
इसी कड़ी में गाजियाबाद के लोनी इलाके के क्षेत्राधिकारी ने लोगों से कोरोनावायरस को गंभीरता से लेने के लिए और लॉकडाउन का पालन करने की अपील कविता के माध्यम से की है। क्षेत्राधिकारी द्वारा सुनाई गई यह कविता कोरोनावायरस पर सुनाई गई है, जिसकी स्थानीय लोग लगातार सराहना कर रहे हैं और अब यह वीडियो वायरल भी हो गया है। बहरहाल इस कविता के माध्यम से ही सही अब हम सब लोगों को लोक डाउन का पूरा पालन करते हुए अपने घर पर ही मौजूद रहना है।

Home / Ghaziabad / UP Police के इस CO ने लॉकडाउन के बीच कोरोना पर सुनाई स्पेशल कविता, सोशल मीडिया पर हुई वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो