scriptदिल्ली के पास यूपी के गाजियाबाद में रोड के किनारे पेड़ पर लटका मिला शव | Dead body found hanging on the roadside in Ghaziabad, UP near Delhi | Patrika News
गाज़ियाबाद

दिल्ली के पास यूपी के गाजियाबाद में रोड के किनारे पेड़ पर लटका मिला शव

दिल्ली से सटे गाजियाबाद में जब लाेगाें ने हाइवे किनारे पेड़ पर युवक का शव लटका हुआ देखा ताे हैरान रह गए। लाेगाें ने तुरंत पुलिस काे सूचना दी।

गाज़ियाबादAug 04, 2020 / 06:41 pm

shivmani tyagi

ghazibad-1.jpg

ghazibad

गाजियाबाद ( ghazibad news ) विजयनगर थाना क्षेत्र में उस समय अफरातफरी मच गई जब सुबह मॉर्निंग वॉक को निकले लोगों ने ताज हाईवे पर तिगरी गोल चक्कर के पास मेन रोड पर एक शख्स का शव पेड़ से लटका देखा। शव कपड़े की रस्सी के सहारे पेड़ से लटका हुआ था। शव को देखने के बाद वहां से गुज़र रहे लोगों ने घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी। सूचना मिलने पर मौके पर पहुची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पूरे मामले की जांच में जुट गई है।
यह भी पढ़ें

रक्षा बंधन पर कैशलेस हो गए एटीएम, लाेग लगाते रहे चक्कर

पेड़ पर लटके मिले इस शव की जेब से उसका आधार कार्ड पुलिस को मिला है। आधार कार्ड के आधार पर मृतक पहचान 48 वर्षीय उमेश पुत्र कृष्ण कुमार , मूल निवासी हरदोई के रूप में हुई है।बताया जा रहा छवि की उमेश पेशे से ड्राइवर था। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मृतक विजयनगर थाना क्षेत्र के बागू इलाके में किराये पर रहता था।बीती सोमवार शाम इसी विजयनगर थाना क्षेत्र के बहरामपुर इलाके में रहने वाली अपनी मौसी के लड़कों से मिलने गया था। वहां से रात के समय अपने घर के लिए वापिस चला लेकिन घर नहीं पहुंचा।
यह भी पढ़ें

मुजफ्फरनगर में करंट की चपेट में आकर तीन की मौत

सोमवार सुबह इसका शव संदिग्ध परिस्थितियों में पेड़ से लटका मिला। पुलिस अब पूरे मामले की जांच में जुटी है कि आखिर मृतक यहां किन परिस्थितियों में लटका मिला ? ये हत्या हैं या आत्महत्या ? इन सभी सवालों के जवाब पुलिस तलाश रही है। मौत के सही कारणों का पता लगाने के लिए शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है।

Home / Ghaziabad / दिल्ली के पास यूपी के गाजियाबाद में रोड के किनारे पेड़ पर लटका मिला शव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो