script

मुजफ्फरनगर में करंट की चपेट में आकर तीन की मौत

locationमुजफ्फरनगरPublished: Aug 04, 2020 05:26:23 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

मुजफ्फरनगर जिले में हुई अलग-अलग दुर्घटनाओं में करंट की चपेट में आने से 3 लोगों की मौत हो गई।

बिजली विभाग के दाव-पेंच में उलझा पूर्व सीएम का गांव, पेड़ में तार बांध हो रही विद्युत आपूर्ति

बिजली लाईन

मुजफ्फरनगर ( Muzaffarnagar ) जिले में हुई अलग-अलग दुर्घटनाओं में करंट की चपेट में आने से तीन लोगों की मौत हो गई। इन दुर्घटनाओं के बाद से मृतकों के परिवारों में काेहराम मचा हुआ है।
यह भी पढ़ें

UP के इस जिले में राम मंदिर के लिए किया जा रहा महायज्ञ, दीपावली की तरह हो रही तैयारियां

पहला हादसा छपार थाना क्षेत्र के गांव कासमपुर में हुआ। यहां हाईटेंशन तार की चपेट में आकर 48 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई। राशिद नाम का यह व्यक्ति अपनी दुकान बंद कर घर लौट रहा था। घर पर परिवार के लाेग राशिद का इंतजार कर रहे थे। रास्ते में ही राशिद हाइटेंशन लाइन के टूटे पड़े तार की चपेट में आ गया और इसकी माैत हाे गई।
यह भी पढ़ें

यूपी में एनकाउंटर का डर: थाने पहुंचे गाैकशी के आराेपी ने किया आत्मसमर्पण

दूसरी दुर्घटना रतनपुरी थाना क्षेत्र में हुई। यहां कैलाश नगर गांव में करंट लगने से एक युवक की मौत हो गई। यह युवक ट्रैक्टर ट्रॉली में लकड़ी भर रहा था। जहां पर ट्रैरक्टर ट्राली खड़ी थी उसके ऊपर से बिजली लाईन जा रही थी। इसी दाैरान अचानक गीली लकड़ी हाईटेंशन तार को छू गई। इस तरह करंट की चपेट में आने से युवक की माैक पर ही माैत हाे गई।
यह भी पढ़ें

B.Ed Entrance Exam: जानिए क्यों दिव्यांग परीक्षार्थी बोले- ‘सरकार ने दे दी इच्छा मृत्यु की अनुमति’

तीसरी दुर्घटना तितावी थाना क्षेत्र के दाऊदपुर खुर्द गांव में हुई। यहां 22 वर्षीय युवक बिजली के तारों की चपेट में आ गया। करंट लगने से इसकी भी माैके पर ही माैत हाे गई। बताया जता है कि मृतक युवक रोहित अपने रिश्तेदार के यहां आया हुआ था और मकान की छत पर सो रहा था। सुबह जब वह उठा ताे मकान की छत के ऊपर जा रही हाईटेंशन लाइन की चपेट में आ गया।

ट्रेंडिंग वीडियो