scriptयूपी में एनकाउंटर का डर: थाने पहुंचे गाैकशी के आराेपी ने किया आत्मसमर्पण | Fear of encounter: accused absconding surrenders in Shamli | Patrika News

यूपी में एनकाउंटर का डर: थाने पहुंचे गाैकशी के आराेपी ने किया आत्मसमर्पण

locationशामलीPublished: Aug 04, 2020 04:49:26 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

यूपी में दिखने लगा पुलिस एनकाउंटर का डर
सरेंडर करने थाने पहुंचा गोकशी का आरोपी

shamli_crime.jpg

shamli crime

सहारनपुर ( shamli crime news) उत्तर प्रदेश में बदमाशों को अब पुलिस एनकाउंटर का डर सताने लगा है। ऐसा हम नहीं कह रहे बल्कि शामली की यह घटना इस दलील की वकालत कर ही है। शामली के कैराना में गोकशी का आरोपी थाने पहुंचे और अपराध से ताैबा करने की बात कहते हुए आत्मसमर्पण कर दिया।
यह भी पढ़ें

किन्नर समाज ने ऐसे मनाया रक्षा बंधन, 10 दिन से कर रहे थे तैयारी

( up crime news) पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 15 दिन पूर्व गोकशी की सूचना पर कैराना थाना पुलिस ने एक मकान पर छापा मारा था। वहां से एक आराेपी काे गिरफ्तार ( accused arrested ) कर लिया था और बड़ी मात्रा में गाेकशी का सामाना भी मिला था। उस समय आरोपी माैके से फरार हो गया था। शामली पुलिस तभी इसकी तलाश कर रही थी। अब इसने खुद थाने पहुंचकर आत्मसर्पण किया है।

जानिए क्या है पूरा मामला
दरअसल 21 जुलाई की शाम को कैराना थाना पुलिस ने भूरा गांव के एक मकान में दबिश दी थी। पुलिस ने मौके से गोकशी कर रहे युसूफ को गिरफ्तार कर लिया था जबकि युसुफ के तीन साथी एहसान, आरिफ और नसीम मौके से फरार हो गए थे। पुलिस इसके बाद से ही तीनों की तलाश कर रही थी।
यह भी पढ़ें

UP POLICE की बड़ी लापरवाही, सूटकेस में जिस महिला का मिला था शव वह निकली जीवित

मंगलवार को इनमें से अहसान नाम का एक आरोपी पुलिस थाने पहुंचा। इसके हाथ में तौबा-तौबा लिखा एक बैनर था। इसी पर्चे को हाथ से सिर के ऊपर उठा कर आरोपी थाने में घुसा और कोतवाली के सामने पहुंचकर आत्मसमर्पण कर दिया। थाना प्रभारी प्रेमवीर सिंह राणा ने पुष्टि करते हुए बताया कि आरोपी स्वयं थाने पहुंचा है। इसके हाथ में एक पोस्टर था जिस पर तौबा तौबा लिखा था। इसने अपराध से तौबा करने की बात कही है। पुलिस ( shamli police ) ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो