कांग्रेस प्रवक्ता राजीव त्यागी का निधन, टीवी डिबेट के दाैरान अचानक बिगड़ी थी तबीयत

  • टीवी चैनल की डिबेट के दाैरान अचानक बिगड़ी तबीयत
  • आनन-फानन में ले जाए गए अस्पताल नहीं बची जान
  • भाजपा प्रवक्ता ने भी माैत पर जताया गहरा दुख

By: shivmani tyagi

Updated: 12 Aug 2020, 08:22 PM IST

गाजियाबाद ( ghazibad news ) कांग्रेस के तेज तर्रार नेता ( Congres Leader ) और कांग्रेस प्रवक्ता राजीव त्यागी का बुधवार काे निधन हो गया। वह एक टीवी डिबेट पर थे। इसी दौरान अचानक उनकी तबीयत खराब हुई। आनन-फानन में उन्हें गाजियाबाद के यशोदा अस्पताल ( yashoda hospital ) में भर्ती कराया गया लेकिन डॉक्टर उन्हे बचा नहीं सके और उनकी मृत्यु हाे गई।

यह भी पढ़ें: भगवान के Makeup के लिए भी खुला Beauty Parlour, ख़ासियत जानकर आप भी कहेंगे ‘वाह’

मिली जानकारी के अनुसार बुधवार काे दिनभर राजीव त्यागी की तबीयत सामान्य थी। शाम को उन्हें एक टीवी चैनल की डिबेट में शामिल हाेना था। ट्वीट करके उन्हाेंने समर्थकों काे इसकी जानकारी भी दी थी कि वह आज शाम काे टीवी चैनल की डिबेट में शामिल हाेंगे। बताया जाता है कि शाम को वह डिबेट में शामिल भी हुए लेकिन इसी दाैरान अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गई। हालत बिगड़ने पर उन्हे आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकाें ने उन्हे मृत घाेषित कर दिया। जानकारी मिली है उन्हे हार्ट अटैक ( heart attack ) आया था।

यह भी पढ़ें: पंचायत सचिव पर पत्नी ने लगाए गंभीर आरोप, बोली- सरकारी नौकरी के बाद बदल गए तेवर

राजीव त्यागी की माैत की खबर सुनकर राजनीतिक गलियारों में दुख है। भाजपा के प्रवक्ता संबित पात्रा ने भी राजीव त्यागी के निधन पर गहरा दुख जताया है। कांग्रेस लीडर इमरान मसूद ने भी राजीव त्यागी के निधन पर दुख जताया है। राजीव त्यागी अक्सर टीवी चैनल की डिबेट में शामिल हुआ करते थे और मजबूती से कांग्रेस का पक्ष भी रखा करते थे। उनके निधन से कांग्रेस काे भी यूपी में झटका लगा है।

shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned