scriptउत्तर प्रदेश में बदमाशों पर कहर बनकर टूट रही यूपी पुलिस, दिनदहाड़े जमकर हुई ‘ठांय-ठांय’, देखें वीडियो | encounter between police and criminal | Patrika News
गाज़ियाबाद

उत्तर प्रदेश में बदमाशों पर कहर बनकर टूट रही यूपी पुलिस, दिनदहाड़े जमकर हुई ‘ठांय-ठांय’, देखें वीडियो

Highlights:
-गुरुवार की सुबह लिंक रोड थाना पुलिस होटल सनशाइन के पास चेकिंग कर रही थी
-पुलिस की गोली लगने से घायल 25000 के इनामी बदमाश को गिरफ्तार कर लिया गया
-वहीं उसका दूसरा साथी मौके से फरार हो गया

गाज़ियाबादDec 05, 2019 / 04:10 pm

Rahul Chauhan

firing

firing

गाजियाबाद। पुलिस की लिंक रोड थाना क्षेत्र में बाइक सवार दो बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। जिसमें पुलिस की गोली लगने से घायल 25000 के इनामी बदमाश को गिरफ्तार कर लिया गया। वहीं उसका दूसरा साथी मौके से फरार हो गया। दरअसल, गुरुवार की सुबह लिंक रोड थाना पुलिस होटल सनशाइन के पास चेकिंग कर रही थी। तभी लाल रंग की पल्सर सवार दो संदिग्ध युवकों को रुकने का इशारा किया गया। बदमाशों ने रुकने के बजाय बाइक की स्पीड और बढ़ा दी और पुलिस की ओर फायरिंग करते हुए भागने लगे।
यह भी पढ़ें

आवारा पशुओं को देख किसान चिल्लाया- भाई योगी हम वोट फिर भी तुझे ही देंगे, इनको यहां से निकलवा दे

पुलिस ने बदमाशों का पीछा किया व कड़कड़ रेलवे फाटक के पास जंगल में उन्हें घेर लिया। पुलिस की फायरिंग से एक बदमाश घायल हो गया वही उसका साथी मौके से फरार हो गया। घायल घायल बदमाश की पहचान अली मोहम्मद निवासी सीमापुरी दिल्ली के रूप में हुई।
यह भी पढ़ें

आवारा कुत्तों ने दर्जन भर बच्चों को बनाया अपना शिकार, स्वास्थ्य विभाग में मचा हड़कंप- देखें वीडियाे

गाजियाबाद पुलिस के क्षेत्राधिकारी डॉक्टर राकेश मिश्रा ने बताया के अली मोहम्मद ने साथियों के साथ मिलकर 11 नवंबर को सूर्य नगर में चोरी की बड़ी वारदात को अंजाम दिया था। इसके अलावा भी इस पर कई आपराधिक मामले दर्ज हैं और कुछ दिन पहले ही यह जेल से छूट कर आया था। पुलिस ने गिरफ्तार बदमाश के पास से चोरी की पल्सर मोटरसाइकिल, तमंचा, कारतूस व सोने की चेन बरामद की। पुलिस उसके फरार साथी की तलाश में जुटी है।

Home / Ghaziabad / उत्तर प्रदेश में बदमाशों पर कहर बनकर टूट रही यूपी पुलिस, दिनदहाड़े जमकर हुई ‘ठांय-ठांय’, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो