scriptबिजनेसमैन पति के साथ इस तरह हनीमून मनाना चाहती थी दुल्हन, मना करने पर तलाक की आई नौबत | fight between new couple for not going to honeymoon in Switzerland | Patrika News
गाज़ियाबाद

बिजनेसमैन पति के साथ इस तरह हनीमून मनाना चाहती थी दुल्हन, मना करने पर तलाक की आई नौबत

Highlights:
-पति हनीमून के लिए पत्नी को स्विट्जरलैंड की जगह दार्जिलिंग ले गया तो मामला तलाक तक पहुंच गया
-इतना ही नहीं, पत्नी ने कोर्ट में दहेज उत्पीड़न का मामला भी दर्ज करा दिया
-जिससे परेशान होकर पति ने भी बाद में कोर्ट में तलाक के लिए अर्जी डाल दी

गाज़ियाबादDec 05, 2019 / 02:54 pm

Rahul Chauhan

marriage.jpg
गाजियाबाद। जनपद में नवविवाहित दंपती के बीच का एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जिसमें पति हनीमून के लिए पत्नी को स्विट्जरलैंड की जगह दार्जिलिंग ले गया तो मामला तलाक तक पहुंच गया। इतना ही नहीं, पत्नी ने कोर्ट में दहेज उत्पीड़न का मामला भी दर्ज करा दिया। जिससे परेशान होकर पति ने भी बाद में कोर्ट में तलाक के लिए अर्जी डाल दी। जिसकी अगली सुनाई 18 दिसंबर को होगी।
यह भी पढ़ें

पांच लोगों की मौत के आरोपी ने बताई ऐसी सच्चाई, जो अभी तक किसी को नहीं थी मालूम

कोर्ट से मिली जानकारी के मुताबिक, 10 नवंबर 2016 को गाजियाबाद के एक प्रतिष्ठित लोहा कारोबारी की शादी एटा की रहने वाली लड़की से हुई थी। पत्नी ने शादी के बाद हनीमून के लिए स्विट्जरलैंड जाने की इच्छा जताई थी, लेकिन पति ने हनीमून के लिए पहले से ही दार्जिलिंग के टिकट बुक कराए हुए थे। पति का आरोप है कि वह अपनी पत्नी को काफी समझाने के बाद हनीमून के लिए दार्जिलिंग ले गया। लेकिन, वहां पत्नी ने जमकर हंगामा किया।
यह भी पढ़ें

दो बच्चों और एक खरगोश की हत्या के बाद मौत को गले लगाने वालों की पूरी नहीं हुई ये अंतिम अच्छा

पति द्वारा कोर्ट को दी जानकारी के अनुसार उसकी पत्नी का कहना था कि अगर वे हनीमून के लिए स्विट्जरलैंड जाते तो वह साड़ी में चांदनी पिक्चर के सीन की तरह फोटो सूट कराती। अब उसका ये मेरा सपना पूरा नहीं हो सका। आरोपी है कि महिला शादी के चार माह बाद ही अपने मायके चली गई। इसे लेकर दोनों के बीच हंगामा इतना बढ़ गया कि पत्नी ने करीब एक साल पहले एटा की ही कोर्ट में पति के खिलाफ दहेज उत्पीड़न का मामला दर्ज करा दिया। जिससे परेशान होकर कारोबारी पति ने भी 4 महीने पहले तलाक के लिए अर्जी डाल दी। मामले की अगली सुनवाई 18 दिसंबर को होगी।

Home / Ghaziabad / बिजनेसमैन पति के साथ इस तरह हनीमून मनाना चाहती थी दुल्हन, मना करने पर तलाक की आई नौबत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो