scriptमहिलाओं पर आपत्तिजनक टिप्पणी का वीडियो वायरल, यति नरसिंहानन्द सरस्वती के खिलाफ केस दर्ज | fir lodged against yati narsinghanand saraswati | Patrika News

महिलाओं पर आपत्तिजनक टिप्पणी का वीडियो वायरल, यति नरसिंहानन्द सरस्वती के खिलाफ केस दर्ज

locationगाज़ियाबादPublished: Sep 01, 2021 12:56:07 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

डासना मन्दिर के महंत यति नरसिंहानन्द सरस्वती का वीडियो हो रहा वायरल। मसूरी थाना पुलिस ने केस किया दर्ज। महंत बोले वीडियो से हुई है छेड़छाड़।

yati.jpg
गाजियाबाद। डासना मन्दिर के महंत यति नरसिंहानन्द सरस्वती द्वारा सोशल मीडिया पर महिलाओं पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के आरोप में थाना मसूरी में मुकदमा दर्ज कर दिया गया है और वैधानिक कार्रवाई शुरू कर दी गई है। दरअसल, गाजियाबाद के डासना स्थित देवी मंदिर के महंत यति नरसिंहानंद सरस्वती ने सोशल मीडिया पर महिलाओं के प्रति आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। जिसे गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने थाना मसूरी में देवी मंदिर के महंत यति नरसिंहानंद सरस्वती के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और अब आगे की वैधानिक कार्रवाई शुरू कर दी गई है।
यह भी पढ़ें

बारिश से बचने को टीन शेड का लिया सहारा, करंट लगने से दो बच्चों सहित 4 की मौत

इससे पहले यति नरसिंहानंद सरस्वती अक्सर विशेष धर्म के लोगों पर टिप्पणी करते आए हैं और पुलिस पर तमाम तरह के आरोप लगाते हैं। लेकिन इस बार खुद पुलिस के चंगुल में आ गए हैं। एसपी देहात डॉक्टर इलाज राजा ने बताया कि देवी मंदिर के महंत यति नरसिंहानंद सरस्वती ने सोशल मीडिया पर महिलाओं पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। सोशल मीडिया पर यह पूरा मामला काफी गरमाया। जिसे गंभीरता से लेते हुए यती नरसिंहानंद सरस्वती के खिलाफ थाना मसूरी में मामला दर्ज किया गया है और वैधानिक कार्रवाई शुरू कर दी गई है।
यह भी पढ़ें

धान खरीद के लिए पंजीकरण शुरू, आधार से लिंक मोबाइल पर ही आएगा ओटीपी

वीडियो पर मांगी माफी

मंहत यति नरसिंहानंद ने माफी मांगते हुए कहा कि उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है। उस वीडियो में बड़ी छेड़छाड़ कर उसे वायरल किया गया है। उनके साथ षड्यंत्र हुआ है, क्योंकि वह अपने एक साथी के साथ बैठकर नॉर्मल बात कर रहे थे। महिलाओं के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करना उनका उद्देश्य कतई नहीं था और इसके बावजूद भी जिन लोगों और महिलाओं को चोट पहुंची है, उसके लिए वह माफी मांगते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो